logo-image

Delhi: बजट में व्यस्त हूं... मनीष सिसोदिया ने CBI से मांगा समय

Delhi : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Delhi Dy CM Manish Sisodia) ने सीबीआई को पत्र भेजकर समय मांगा है. दिल्ली शराब नीति से जुड़े मामले (excise policy case) में सेंट्रल ब्यूरो इंवेस्टिगेशन (CBI) ने रविवार को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था.

Updated on: 19 Feb 2023, 10:03 AM

नई दिल्ली:

Delhi : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Delhi Dy CM Manish Sisodia) ने सीबीआई को पत्र भेजकर समय मांगा है. दिल्ली शराब नीति से जुड़े मामले (excise policy case) में सेंट्रल ब्यूरो इंवेस्टिगेशन (CBI) ने रविवार को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. इस पर उपमुख्यमंत्री सिसोदिया (Dy CM Manish Sisodia) ने सीबीआई (CBI) से बजट की तैयारी (Preparing budget) में व्यस्त होने की वजह से एक सप्ताह का वक्त देने की मांग की है.  

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Dy CM Manish Sisodia) ने सीबीआई से आबकारी नीति मामले में पूछताछ फरवरी अंत तक टालने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि मैंने सीबीआई से निवेदन किया है कि मैं अभी बजट में लगा हुआ हूं, फरवरी के लास्ट में या उसके बाद में मुझे बुला लें. उन्होंने दिल्ली के बजट को ध्यान में रखते हुए सीबीआई से आग्रह किया है कि पूछताछ की तारीख को आगे बढ़ाया जाए. फरवरी के अंत तक दिल्ली का बजट तैयार करने में लगेगा. अब बड़ा सवाल उठता है कि क्या सीबीआई की ओर से उन्हें मिलेगा या नहीं?

यह भी पढ़ें : Bhiwani Incident : राजस्थान पुलिस ने गर्भवती बहू से की मारपीट, पेट में ही मरा बच्चा... आरोपी की मां का आरोप

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि मुझे सीबीआई की तरफ से 18 फरवरी को नोटिस मिला था कि आज वह मुझे एक्साइज पॉलिसी पर पूछताछ के लिए बुलाना चाहते हैं. मैंने उनसे अनुरोध किया है कि दिल्ली का वित्त मंत्री होने के नाते एक-एक दिन महत्वपूर्ण है और मैं बजट को फाइनलाइज करने में जुटा हुआ हूं. फरवरी के अंत तक सेंट्रल के पास अप्रूवल के लिए भेज दिया जाए, सेंटर के अप्रूवल के बाद ही दिल्ली विधानसभा में पास होता है. फरवरी के लास्ट में या उसके बाद कभी भीमुझे बुला लें. मैंने रिक्वेस्ट किया है कि फरवरी के बाद मुझे बुला लें और सभी सवालों का जवाब दूंगा. मैंने हमेशा सहयोग किया है और आगे भी करता रहूंगा.