logo-image

दिल्ली: निर्माणाधीन भवन गिरा; 2 मजदूरों की मौत, 5 के दबे होने की आशंका

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा बिल्डिंग नंबर 173 में हुआ. इस भवन के पुनर्निर्माण का काम चल रहा था. हादसे की वजह से मलबे में कम से कम 5 मजदूरों के दबे होने की जानकारी सामने आ रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की कम से कम 6 गाड़ियां...

Updated on: 25 Apr 2022, 06:19 PM

highlights

  • निर्माणाधीन भवन गिरने से बड़ा हादसा
  • हादसे में 5 मजदूर मलबे में दबे
  • पुनर्निर्माण काम के दौरान हुआ हादसा

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में बड़ा हादसा होने की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, मोतीबाग-सत्य निकेतन में एक निर्माणाधीन भवन भरभराकर गिर गया, जिसमें कम से कम 5 लोगों के दबे होने की सूचना मिल रही है. इस हादसे में दो लोगों की मौत होने की जानकारी मिल रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं और राहत-बचाव कार्य शुरू हो गया है. साउथ-वेस्ट दिल्ली के डीसीपी मनोज सी भी हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि अभी रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है, जल्द ही सभी लोगों को बचा लिया जाएगा. 

निर्माणाधीन 3 मंजिला भवन गिरा

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा बिल्डिंग नंबर 173 में हुआ. इस भवन के पुनर्निर्माण का काम चल रहा था. हादसे की वजह से मलबे में कम से कम 5 मजदूरों के दबे होने की जानकारी सामने आ रही है. जिसमें से दो की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की कम से कम 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं और राहत-बचाव कार्य तेजी से चल रहा है. 

ये भी पढ़ें: खुफिया एजेंसी व सुरक्षाबलों की सतर्कता ने आतंकियों के मंसूबों पर फेरा पानी

दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग को 1.25 बजे हादसे की सूचना मिली. जिसमें सत्य निकेतन की बिल्डिंग नंबर 173 के ढहने की बात कही गई. ये बिल्डिंग फिर से बनाई जा रही थी. साउथ-वेस्ट दिल्ली के डीसीपी मनोज सी भी हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि अभी रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है, जल्द ही सभी लोगों को बचा लिया जाएगा.