logo-image

Delhi में होली के दिन बड़ा हादसा, भरभराकर ढही पांच मंजिला इमारत, देखें Video

Delhi : देश की राजधानी दिल्ली में होली के दिन बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक पांच मंजिला इमारत रोड की ओर भरभराकर ढह गई. गनीमत रही कि इस दुर्घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

Updated on: 08 Mar 2023, 04:51 PM

highlights

  • एक पांच मंजिला इमारत अचानक से सड़क की ओर से गिर पड़ी
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हादसे का वीडियो
    इमारत की चपेट में आसपास के दुकान-घर और गाड़ियां चपेट में आ गई

नई दिल्ली:

Delhi : देश की राजधानी दिल्ली में होली के दिन बड़ा हादसा (Accident in delhi) हो गया है. यहां एक पांच मंजिला इमारत रोड की ओर भरभराकर ढह गई. गनीमत रही कि इस दुर्घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के मार्ग को ब्लॉक कर दिया. फिलहाल वाहनों के आवागमन पर भी रोक लगा दिया गया है. प्रशासन की ओर से मलबे को हटावाया जा रहा है. (Building Collapsed In Delhi)

यह भी पढ़ें : IPL 2023 : आईपीएल में मुंबई के लिए ताकत बनेंगे ये खिलाड़ी, ट्रॉफी की कराएंगे वापसी!

दिल्ली के विजय पार्क क्षेत्र में बुधवार दोपहर में एक पांच मंजिला इमारत अचानक से सड़क की ओर से गिर पड़ी. सोशल मीडिया पर इस हादसे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक पांच मंजिला इमारत सिर्फ 4 सेकंड में जमींदोज (Building Collapsed In Delhi) हो गई, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई है. इमारत की चपेट में आसपास के दुकान-घर और गाड़ियां चपेट में आ गई हैं. (Building Collapsed In Delhi)

यह भी पढ़ें : कभी देश भर में नामी थी लालू यादव की 'कुर्ता फाड़ होली', समर्थकों को इस साल भी हाथ लगी मायूसी

पुलिसकर्मियों ने लोगों की लगी भीड़ को घटनास्थल (Building Collapsed In Delhi) से दूर हटाए. सड़क से इमारत के मलबे को अभी समय लगेगा, इसलिए उस रास्ते से गाड़ियों और पैदल यात्रियों के आवागमन पर रोक लगा दिया गया है. हालांकि, अभी तक इमारत के गिरने (Building Collapsed In Delhi) का कारण नहीं पता चल सका है. (Building Collapsed In Delhi)