logo-image

Delhi: मोदी मिल के पास वन क्षेत्र में लगी आग, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मोदी मिल फ्लाईओवर के पास वन क्षेत्र में भीषण आग लगी है. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Updated on: 07 Jan 2024, 06:46 AM

New Delhi:

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मोदी मिल फ्लाईओवर के पास वन क्षेत्र में भीषण आग लगी है. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की 7 गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया है. हालांकि अभी तक आग से किसी तरह के नुकसान की खबर मिली है. जानकारी के अनुसार आग मथुरा रोड स्थित मोदी के मिल के जंगल एरिया में फैली है. वहीं, आग के चलते मथुरा रोड पर भारी जाम की स्थिति पैदा हो गई है. दिल्ली दमकल विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि मोदी मिल फ्लाईओवर के पास वन क्षेत्र में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद 7 दमकल की गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गईं.

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-यूपी समेत इन राज्यों में अब होगा कोहरे और सर्दी का डबल अटैक, IMD का येलो अलर्ट

जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में मोदी मिल क्षेत्र के पास शनिवार को भीषण आग लग गई, जिससे इलाके में भारी ट्रैफिक जाम हो गया. अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. दिल्ली फायर सर्विसेज (डीएफएस) के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि शनिवार शाम 4:52 बजे मथुरा रोड स्थित मोदी मिल क्षेत्र के जंगल में आग लगने की सूचना मिली. गर्ग ने कहा कि आग मथुरा रोड पर मोदी मिल फ्लाईओवर के पास वन क्षेत्र में लगी थी. अब तक सात दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है. हालांकि, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

यह खबर भी पढ़ें- Transparent Wood: आपने देखी है पारदर्शी लकड़ी, जानें ट्रांसपरेंट वुड कैसे बनता है और कहां होता है इस्तेमाल

आग लगने के बाद, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस भी एक्स पर यात्रियों से इस मार्ग से बचने का आग्रह किया। ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया, मथुरा रोड पर आश्रम चौक से अपोलो अस्पताल की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात प्रभावित है क्योंकि मथुरा रोड के साथ मोदी मिल फ्लाईओवर के नीचे भीषण आग लग गई है। कृपया इस मार्ग से बचें. आग की घटना के बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अलर्ट जारी किया है. अलर्ट में ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि आश्रम चौक से अपोलो हॉस्पिटल की तरफ जाने वाली मथुरा रोड पर भारी जाम की स्थिति है. ऐसे में पुलिस ने लोगों को मोदी मिल फ्लाईओवर से होकर जाने वाली सड़कों से बचने की एडवाइज दी है.