logo-image

दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने 70 में से 60 सीट जीतने का दिया नया नारा

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद रविवार यानी आज उत्तर पूर्व लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे और वोटर्स को धन्यवाद दिया.

Updated on: 02 Jun 2019, 11:41 PM

highlights

  • मनोज तिवारी ने किया रोड शो, जनता को किया धन्यवाद
  • मनोज तिवारी ने जनता से की अपील विधानसभा चुनाव में बीजेपी का दे साथ
  • मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बताया अभिशाप

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव में बीजेपी दिल्ली की सातों सीटों पर जीत दर्ज की. जीत का यह कारवां बीजेपी विधानसभा चुनाव में भी दोहराना चाह रही है. साल 2020 की शुरुआत में दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने है और इसी को देखते हुए बीजेपी अपनी गतिविधियां तेज कर दी है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद रविवार यानी आज उत्तर पूर्व लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे और वोटर्स को धन्यवाद दिया. मनोज तिवारी ने रोड शो करते हुए जनता से अपील की कि लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी दिल्ली को बीजेपी की जरूरत है. केंद्र में मोदी जी की सरकार है ऐसे में दिल्ली में अगर बीजेपी की सरकार होगी तो विकास की रफ्तार दोगुनी हो जाएगी.

इसे  भी पढ़ें: कार्यभार संभालते ही 'एक्शन' में आए एस जयशंकर, महिला के मदद मांगने पर दिया आश्वासन

इसके साथ ही मनोज तिवारी ने 70 में 60 सीट जीतने का नया नारा भी दिया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में इस बार बीजेपी का दो दशक से चला आ रहा वनवास खत्म होगा.
इसके साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा, 'केजरीवाल दिल्ली के लिए अभिशाप है. जो मुख्यमंत्री 55 महीने बोलता रहा कि हमें काम नहीं करने दिया जा रहा है. अब वो आखिरी पांच महीने में कैसे काम कर लेगा?'

और पढ़ें: शपथ ग्रहण के दौरान PM मोदी के सीने में मार देंगे गोली राजस्थान में मिला था ऐसा धमकी वाला पत्र, जानिए फिर क्या हुआ

बता दें कि दिल्ली सरकार का कार्यकाल फरवरी 2020 में पूरा हो रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार अरविंद केजरीवाल वक्त से पहले चुनाव करा सकते हैं. पिछली बार आम आदमी पार्टी ने विधानसभा की 70 सीट में से 67 सीटों पर जीत हासिल की थी.