निर्भया की मां बोली- 7 साल गुजर गए लेकिन बेटी को नहीं मिला न्याय, यहां कुछ नहीं बदलने वाला

News State Bureau  |   Updated On : March 02, 2019 08:53:00 PM
निर्भया की मां आशा देवी

निर्भया की मां आशा देवी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

निर्भया को सात साल बाद भी जस्टिस नहीं मिला. आज भी वो न्याय के लिए इंतजार कर रही है. ये कहना है निर्भया की मां आशा देवी का. उन्होंने कहा कि कुछ भी बदलने वाला नहीं है. 16 दिसंबर को दिल्ली में गैंगरेप की शिकार हुई निर्भया की मां आज भी अपनी बच्ची के लिए न्याय का इंतजार कर रही है. आशा देवी ने कहा, 'कुछ भी नहीं बदलने वाला है, हजारों कानून बनाए गए हैं और बनाए जाएंगे, लेकिन कोर्ट अपनी गति से काम करेगा. मैं कोर्ट और सरकार से पूछना चाहती हूं, लड़की को सात साल में न्याय नहीं मिला. उन सभी महिलाओं और लड़कियों के लिए कौन उत्तर देगा जिनका बलात्कार हुआ है?'

शनिवार को कोर्ट में निर्भया के माता-पिता की ओर से पेश वकील ने दोषियों की फांसी की तारीख तय करने की मांग की. पीड़ित पक्ष के वकील ने कोर्ट को बताया कि अभी तक दोषियों की ओर से कोई क्यूरेटिव अर्जी यानी दया याचिका दाखिल नहीं की गई. इसी बीच कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है. 6 अप्रैल को इस मामले में अगली सुनवाई होगी.

इसे भी पढ़ें: अभिनंदन का हेयर स्टाइल लोगों को आ रहा है पसंद, बन सकते हैं अगले स्टाइल ऑइकन

बता दें कि 16 दिसंबर 2012 को दिल्ली में मेडिकल स्टूडेंट की एक चलती बस में गैंगरेप किया गया. जिसमें चार दोषियों को फांसी की सजा सुनाई गई थी. वहीं एक नाबालिग को बाल सुधार गृह में रखा गया था.

First Published: Mar 02, 2019 07:50:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो