logo-image

AAP आंदोलन की कोख से जन्मी पार्टी है, यह किसी से डरने वाली नहीं: संजय सिंह

सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह को जमानत पर रिहा कर दिया है...संजय सिंह ने जेल से बाहर आते ही पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

Updated on: 04 Apr 2024, 06:41 AM

New Delhi:

AAP नेता संजय सिंह तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए AAP कार्यालय पहुंचे.  AAP नेता संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बताना चाहता हूं यह आम आदमी पार्टी है, यह आंदोलन की कोख से जन्मी है, यह किसी से डरने वाली नहीं है. अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल भेज दिया गया, क्यों? उनका गुनाह क्या है? उनका गुनाह यह है कि वे दिल्ली के 2 करोड़ जनता को अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं, बुजुर्गों को तीर्थ भेजना चाहते हैं, मुफ्त पानी देना चाहते हैं. आप कान खोलकर सुन लें AAP का एक-एक कार्यकर्ता, एक-एक नेता, एक-एक मंत्री और विधायक अपने नेता अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है, दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ खड़ा है.

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि ये पल जिसका पूरा हिंदुस्तान इंतजार कर रहा था. एक-एक कर हमारे नेताओं को जेल में डालना शुरू किया गया. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में डाला गया, दिल्ली के शिक्षा मंत्री और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जेल में डाला गया, हमारी पार्टी के नेता और बुलंद आवाज संजय सिंह को जेल में डाला गया. दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला गया. हर जाति, हर धर्म, हर क्षेत्र, हर प्रांत, हर वर्ग के लोगों के मन से एक ही आवाज निकली कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके सही नहीं किया. दिल्ली के लोगों के मान-सम्मान और अधिकार की रक्षा करने वाले व्यक्ति का नाम अरविंद केजरीवाल है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को जमानत दे दी है. संजय सिंह दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद थे. संजय सिंह की जमानत से AAP कार्यकर्ताओं, समर्थकों और संजय सिंह के परिवार में भारी खुशी का माहौल है. संजय सिंह के परिजनों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने इसके लिए भगवान का भी धन्यवाद किया है. इस क्रम में संजय सिंह के पिता दिनेश सिंह ने खुशी का इजहार किया है.