logo-image

काम करने वाले CM केजरीवाल को जानबूझकर जेल में डाला, संजय सिंह का दावा- साजिश के तहत हुई गिरफ्तारी

छह माह बाद जेल से रिहा होने वाले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है.

Updated on: 05 Apr 2024, 11:10 AM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल को एक साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि काम करने वाले सीएम को जेल में रखा गया. इस दौरान शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संजय सिंह ने कई बड़े खुलासे किए. उन्होंने मंगूटा परिवार का नाम लिया. मंगूटा परिवार के 10 बयान सामने आए हैं. मंगूटा रेड्डी की ओर से 3 बयान और उनके बेटे ने 7 बयान दिए. इस तरह से बाप-बेटे के कुल 10 बयान सामने आए. संजय सिंह ने कहा कि 16 सितंबर 2022 को जब ईडी ने पूछताछ की कि क्या आपने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. तब उन्होंने कहा कि वे चैरिटेबल ट्रस्ट की जमीन के लिए मिले थे.

 

इसके बाद बेटे राघव को गिरफ्तार करके 5 माह के लिए जेल भेजा जाता है. वह अपना बयान बदल देता है. इसके बाद राघव मंगुटा ने 10 फरवरी से 16 जुलाई तक सात बयान सामने आते हैं. वहीं तीन बयान उसके पिता ने दिए. अरविंद केजरीवाल को अपने छह बयानों में राघव नहीं जानता है, मगर 5 महीने में टूटकर वो 7वां बयान अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दे देता है.

पहले वाले बयानों को गायब कर दिया गया

संजय सिंह ने बताया कि यह चौकाने वाली बात है कि दोनों के पहले वाले बयानों को गायब कर दिया गया. ऐसा कहा गया कि जो बयान अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नहीं थे, वे बिना भरोसे वाले बताए गए. मगर जब अदालत के आदेश पर हमारे वकीलों ने वे बयान देखे तो होश उड़ गए. 9 बयानों में अरविंद केजरीवाल का नाम ही नहीं था. सवाल ये उठता है कि ये दोनों कौन हैं, जिनको शराब कारोबारी कहा जा रहा है.