logo-image

Bihar News: वाह रे शराबबंदी ! थाने में ही नशे में धुत एसआई ने खूब किया हंगामा

थाने में शराब पीकर हंगामा कर रहे मालखाना प्रभारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिस राज्य में शराबबंदी है उस प्रदेश में पुलिस वाले ही शराब के नशे में हंगामा करते पकड़े गए हैं.

Updated on: 04 Aug 2023, 01:55 PM

highlights

  • मालखाना प्रभारी को शराब के नशे में किया गया गिरफ्तार 
  • मालखाना प्रभारी ने थाने में जमकर किया हंगामा 
  • पहले भी फायरिंग मामले में थे आरोपी 

Sitamarhi:

कहने को तो बिहार शराबबंदी वाला राज्य है, लेकिन क्या आम लोग खुद पुलिस अधिकारी भी शराब के नशे में पाए जाते हैं. जो इस कानून को कायम रखने का काम करते हैं. वही अगर इस कानून को तोड़ेंगे तो आम लोग क्या करेंगे. कुछ ऐसा ही सीतामढ़ी में देखने को मिला है. जहां मालखाना प्रभारी को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है. मालखाना प्रभारी शराब के नशे में थाना अध्यक्ष अरुण कुमार से भीड़ गए. थाने में जमकर हंगामा किया, दोनों के बीच काफी देर तक बहस भी हुई थी. 

शराब पीकर कर रहे हंगामा 

दरअसल, थाने में शराब पीकर हंगामा कर रहे मालखाना प्रभारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिस राज्य में शराबबंदी है उस प्रदेश में पुलिस वाले ही शराब के नशे में हंगामा करते पकड़े गए हैं. मामला सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र का है. जहां मालखाना प्रभारी शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे. उनका नाम बबलू कुमार है. बताया जा रहा है कि बबलू शराब के नशे में थाना अध्यक्ष अरुण कुमार से भीड़ गए थे. जिनके मुंह से शराब की दुर्गंध आने पर थाना प्रभारी को संदेह हुआ और तत्काल उन्हें हिरासत में ले लिया गया.  

यह भी पढ़ें : Crime News: पूर्व MLC के नाबालिग के बेटे ने खुद को मारी गोली, ईलाज के दौराम मौत

पहले भी रह चुके हैं विवादों में 

मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि की गई है. फिलहाल मद्य निषेध की धारा के तहत आगे की कार्रवाई कर उन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. वहीं, इस मामले में एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि और शराब के नशे में थाने में हंगामा करने को लेकर एसआई बबलू कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है. आपको बता दें कि बबलू कुमार पूर्व में भी सोनवर्षा के वीडियो आवास पर हुई फायरिंग मामले में आरोपी थे और काफी दिनों तक फरार भी रहे थे, लेकिन पुलिस विभाग ने उसमें लीपापोती कर दी थी. 

रिपोर्ट - आनंद बिहारी सिंह