logo-image

Viral Video: गांव की गलियों में क्वालिटी टाइम बिता रही अक्षरा सिंह का देसी अंदाज, लुक देख दिल हार बैठे फैंस

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज की पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था. इस क्लिप की वजह से अक्षरा को जमकर ट्रोल किया गया था.

Updated on: 14 Apr 2023, 06:52 PM

highlights

  • अक्षरा सिंह का देसी अंदाज
  • गांव की गलियों में क्वालिटी टाइम
  • देसी लुक देख फिसला फैंस का दिल

Patna:

Akshara Singh Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज की पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था. इस क्लिप की वजह से अक्षरा को जमकर ट्रोल किया गया था. हालांकि बाद में अक्षरा ने इस वीडियो क्लिप को फर्जी बताया है. उनका कहना था कि कोई उनको बदनाम करना चाहता है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब ये वीडियो सोशल साइट पर चर्चा का विषय बन गया है. अक्षरा सिंह इस वीडियो में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

देसी अंदाज में दिखी अक्षरा सिंह 

इस वीडियो में अक्षरा सिंह का लुक बिल्कुल देसी लग रहा है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रह है. इस क्लिप में एक्ट्रेस का देसी अंदाज देखने लायक है. इसे शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन भी लिखा है, दुनिया की तेज रफ्तार में हम धीरे-धीरे अपनी जड़ों को भूलते जा रहे हैं और भावनाओं से दूर हट रहा है. तभी अक्षरा सिंह ने अपने देसी अंदाज से सबका दिल जीत लिया है. लोग एक्ट्रेस के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस वीडियो को देख अक्षरा को ट्रोल कर रहे हैं. जैसे एक्ट्रेस का वीडियो देख एक यूजर ने लिखा कि, ''ये लड़की सिर्फ दिखावा करती है.''

यह भी पढ़ें: Corona Cases in Bihar: राज्य में फिर बरपा कोरोना का कहर, 50 से ज्यादा नए मामले दर्ज; पटना में सबसे ज्यादा एक्टिव मरीज

चर्चा का केंद्र बनीं अक्षरा सिंह

साथ ही आपको बताते चलें कि अक्षरा सिंह अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं, जिसको उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. साथ ही अक्षरा सिंह पर ट्रोलर्स की भी निगाहें बनी रहती हैं. कभी एक्ट्रेस के लुक्स को लेकर तो कभी उनके पर्सनल लाइफ को लेकर, आये दिन अक्षरा सिंह को लोग जमकर ट्रोल करते नजर आते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा सिंह ने पवन सिंह को डेट किया था. हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए. अक्षरा सिंह प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अक्षरा फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.