logo-image

अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर उमड़ी भीड़, फैंस का ऐसा क्रेज देख खुश हुईं एक्ट्रेस

Akshara Singh Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज की पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं. अब और एक्ट्रेस की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है.

Updated on: 01 May 2023, 06:32 PM

highlights

  • अक्षरा सिंह कि एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़
  • फैंस की ऐसी दीवानगी देख खुस हुईं एक्ट्रेस 
  • वीडियो में देखें एक्ट्रेस की खुसी 

 

 

Patna:

Akshara Singh Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज की पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं. अब और एक्ट्रेस की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह मोनालिसा के पति के साथ नजर आ रही थीं. पहले तो लोग इस फोटो को देखकर हैरान रह गए क्योंकि दोनों दूल्हा-दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे थे. हालांकि बाद में पता चला कि ये तस्वीर अक्षरा और विक्रांत की अपकमिंग फिल्म का हिस्सा है, इसी बीच अक्षरा सिंह का एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप को देखकर फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह के फैन हैं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे, जताई साथ काम करने की इच्छा

अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़

आपको बता दें कि अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया की दुनिया में चर्चा का विषय बन गया है. इस वीडियो क्लिप में आप साफ़ देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए लाखों फैंस बेकरार हैं. एक्ट्रेस अपने फैन्स के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर एक बात तो साफ है कि अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, इस मामले में अब अक्षरा दूसरे भोजपुरी कलाकारों को टक्कर दे रही हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह को देखने के लिए बेताब फैंस

इसके साथ ही आपको बता दें कि अक्षरा सिंह की एक तस्वीर ने बीते दिन बवाल मचा दिया था. दरअसल एक्ट्रेस ने मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें अक्षरा सिंह माथे पर सिंदूर लगाए और गले में वरमाला पहने नजर आ रही थी. वहीं विक्रांत भी वरमाला पहने नजर आ रहे हैं. इस क्लिप को देखने के बाद लोग हैरान रह गए। इससे पहले लोगों ने विक्रांत सिंह को जमकर ट्रोल किया था. हालांकि बाद में पता चला कि ये तस्वीर एक फिल्म के सेट से सामने आई है. मालूम हो कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं.