logo-image

उपेंद्र कुशवाहा NDA में फिर हो सकते हैं शामिल, बीजेपी ने दिया बड़ा इशारा

उपेन्द्र कुशवाहा के अमित शाह से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों के मिलने का मतलब जात पात नहीं है. हम राष्ट्रवाद की पार्टी हैं जो भी हमारे विचारधारा के साथ आना चाहता है.

Updated on: 21 Apr 2023, 12:08 PM

highlights

  • उपेंद्र कुशवाहा NDA में हो सकते हैं शामिल 
  • समय बतायागा कि कौन 50 सीट पर सिमट जायेगा - हरि भूषण ठाकुर
  • फूल और माला से उनका करेंगे स्वागत - हरि भूषण ठाकुर

Patna:

राष्ट्रीय लोग जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कल देर शाम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की उनकी इस मुलकात के बाद बिहार की राजनीति में हलचल पैदा हो गई. कयास लगाए जा रहे हैं कि एक बार फिर उपेंद्र कुशवाहा NDA में शामिल हो सकते हैं. उनकी इस मुलाकात के बाद बयानबाजी भी शुरू हो गई. वहीं, अब बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने एक बड़ा बयान दिया है. जिससे ये साफ हो रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी के साथ हो सकते हैं.  

हरि भूषण ठाकुर ने आरजेडी पर साधा निशान 

बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने आरजेडी पर हमला करते हुए कहा कि उनको जो बोलना है बोलने दीजिये, ये तो समय बतायागा कि कौन 50 सीट पर सिमट जायेगा. वहीं, उपेन्द्र कुशवाहा के अमित शाह से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों के मिलने का मतलब जात पात नहीं है. हम राष्ट्रवाद की पार्टी हैं जो भी हमारे विचारधारा के साथ आना चाहता है. उसका हम निश्चित रूप से स्वागत करेंगे इससे पहले भी हमने कहा था कि अगर उपेंद्र कुशवाहा भारतीय जनता पार्टी में आते हैं तो हम फूल और माला से उनका स्वागत करेंगे.

यह भी पढ़ें : Caste Census : सुप्रीम कोर्ट पहुंचा जातीय गणना पर रोक लगाने का मामला, 28 अप्रैल को होगी सुनवाई

बीजेपी उपेंद्र कुशवाहा का करेगी स्वागत

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से उपेंद्र कुशवाहा का स्वागत हम करेंगे क्योंकि जो हमारी विचारधारा के साथ है. उसका स्वागत भारतीय जनता पार्टी करती है. वह पहले भी हमारे साथ थे और अब फिर से हमारे साथ आने वाले हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे क्योंकि जहां वह थे वहां उनका तिरस्कार किया जा रहा था और हम उन्हें पुरस्कृत करने का काम करेंगे.