logo-image
लोकसभा चुनाव

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- भाजपा को सबसे ज्यादा डर लालू जी से लगता है

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से तैयारी में जुटी हुई है. इस बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोलते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 02 May 2024, 11:08 AM

highlights

  • तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • कहा- 'भाजपा को सबसे ज्यादा डर लालू जी से लगता है'
  • करुणा सागर ने आरजेडी छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ

Patna:

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से तैयारी में जुटी हुई है. इस बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोलते नजर आ रहे हैं. बिहार में एक रैली के दौरान  तेजस्वी ने पीएम मोदी के पुराने भाषण को स्पीकर के जरिए जनसभा को संबोधित करते हुए सुनाया. इसके साथ ही भाषण के इस क्लिप को तेजस्वी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर शेयर भी किया और पीएम मोदी के उनके वादे याद दिलाए. बुधवार को जब मीडिया ने तेजस्वी से पुराने ऑडियो रिकॉर्डिंग को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जो काम अधूरा है, उसके बारे में तो पूछा ही जाएगा. इसके साथ ही आरजेडी प्रवक्ता करुणा सागर का पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल होने को लेकर भी तेजस्वी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम लोग सब एक ही हैं.

यह भी पढ़ें- हाजीपुर सीट से नामांकन भरेंगे चिराग, चाचा पशुपति भी रैली में हो सकते हैं शामिल

'भाजपा को सबसे ज्यादा डर लालू जी से लगता है'

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि वादा जो किए,  ये करेंगे, वे करेंगे, पूछेंगे नहीं..आज की बात करेंगे.. आज हम पूछते हैं बताइए क्या करेंगे.. पुरानी बात क्या करेंगे.. प्रधानमंत्री ने जो वादा किया है वो पूछेंगे.. बिहार में रैली हो या बाहर हो .. उनके निशाने पर लालू जी क्यों है. .. इस पर तेजस्वी ने कहा कि भाजपा को अगर सबसे ज्यादा डर लगता है तो लालू जी से लगता है.. तो लालू जी से डर लगता है तो लगने दीजिए उसमें क्या है.. बिहार की जनता ने अच्छी तरह से इलाज किया है और आगे जो बचा है सर्जरी.. वो भी अच्छे से कर देगी.....

करुणा सागर ने आरजेडी छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ

आपको बता दें कि बुधवार को दिल्ली में करुणा सागर ने आरजेडी से इस्तीफा देते हुए कांग्रेस का हाथ थाम लिया. करुणा सागर बिहार के रहने वाले हैं और आरजेडी के प्रवक्ता थे. वहीं, करुणा सागर तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी भी रह चुके हैं. आरजेडी को एक के बाद एक कई बड़े झटके लग चुके हैं. मंगलवार को रामा सिंह ने भी आरजेडी से इस्तीफा दे दिया और लोजपा (रामविलास) का हाथ थाम लिया.