logo-image
लोकसभा चुनाव

तेजस्वी यादव ने मां-पत्नी का वीडियो किया शेयर, चक्की पीसती आईं नजर

7 मई को बिहार में तीसरे चरण का मतदान होना है. लोकसभा चुनाव में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की दो बेटियां और एक दामाद चुनावी मैदान में है. चुनाव को देखते हुए सियासी गर्माहट बढ़ चुकी है.

Updated on: 28 Apr 2024, 06:04 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव ने मां-पत्नी का वीडियो किया शेयर
  • सासू मां से चक्की पीसना सीखती नजर आईं राजश्री
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

 

Patna:

7 मई को बिहार में तीसरे चरण का मतदान होना है. लोकसभा चुनाव में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की दो बेटियां और एक दामाद चुनावी मैदान में है. चुनाव को देखते हुए सियासी गर्माहट बढ़ चुकी है. इस बीच रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी चक्की पीसती हुईं नजर आ रही हैं. इस भागदौड़ भरी जिंदगी में बहुत कम ही ऐसे घर बच गए हैं, जहां आज भी महिलाएं जांता चलाकर अनाज पीसती हैं. आज घर बैठे-बैठे सारा सामान दरवाजे तक पहुंच जाता है. इस मॉर्डन युग में कोई भी चक्की नहीं चलना चाहता या यूं कहें कि किसी के पास इतना समय भी नहीं होता कि वह चक्की चलाकर आटा पीसे.

यह भी पढ़ें- आरक्षण को लेकर RSS प्रमुख का जवाब, कहा- कुछ लोग फैला रहे हैं झूठ

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें लालू परिवार की छोटी बहू राजश्री अपनी सास राबड़ी देवी के साथ चक्की पीस रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि राजश्री अपनी सास से चक्की पीसना सीख रही हैं. वीडियो में ऐसा लग रहा है कि दोनों चना का सत्तू पीस रहे हैं. सास-बहू का यह वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करके तेजस्वी यादव ने यह मैसेज देना चाहा है कि उनका परिवार आज भी जमीन व गांव से जुड़ा हुआ है.  

जमीन से जुड़ा है लालू परिवार

इसके साथ ही तेजस्वी ने यह भी बताना चाहा है कि उनके घर की स्थिति गांव-जवार से अलग नहीं है. यह पहली बार नहीं है जब लालू परिवार का सत्तू प्रेम दिखा है. इससे पहले भी तेजस्वी, लालू अपना सत्तू प्रेम दिखा चुके हैं. बता दें कि बिहार में दो चरणों का मतदान हो चुका है. वहीं, 5 चरणों का मतदान अभी होना बाकी है. 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होगा, जिसमें 5 लोकसभा क्षेत्र सुपौल, अररिया, मधेपुरा, खगड़िया और झंझारपुर शामिल है.