logo-image

तेजस्वी ने CM नीतीश और PM मोदी को दिया जवाब, परिवारवाद को लेकर गिनाए कई नाम

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी पर परिवारवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 22 Apr 2024, 03:57 PM

highlights

  • तेजस्वी ने CM नीतीश और PM मोदी को दिया जवाब
  • कहा- हिंदू-मुस्लिम की जगह रोजगार पर करें बात
  • परिवारवाद को लेकर तेजस्वी ने गिनाए कई नाम

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी पर परिवारवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने सोमवार को मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि मोदी जी हिंदू और मुस्लिम की राजनीति बंद कर दें. वहीं, सीएम नीतीश कुमार द्वारा लालू परिवार पर किए गए हमले पर तेजस्वी ने कहा कि यह सब मुख्यमंत्री खुद नहीं बोलते हैं. उनके अगल-बगल जो लोग हैं, उनसे बुलवा रहे हैं. जिसका खुलासा मैं अपनी किताब में करूंगा. इसके साथ ही तेजस्वी ने परिवारवाद में बोलते हुए बीबी गिरी, भीमराव अंबेडकर, अमित शाह, पीएम मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव सहित कई लोगों का नाम लेते हुए उनके पूरे परिवार के बारे में बोलते हुए कहा कि इन लोगों की लिस्ट देख लीजिए, ये लोग कितने भाई-बहन हैं. हमें इन मुद्दों पर बात नहीं करनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें- शिक्षा विभाग ने जारी किया नया आदेश, लापरवाही बरती तो कट जाएगी सैलरी

तेजस्वी ने CM नीतीश और PM मोदी को दिया जवाब

वहीं, प्रधानमंत्री जी के बयान जिसमें उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आएगी तो सब कुछ मुसलानों को दे देगी. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने कहा कि मैं पीएम से हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि वह मुद्दे की बात करें. बेरोजगारी, रोजगार पर बात करें, देश में हिंदू-मुस्लिम ना करें. देश की खराब अर्थव्यवस्था पर बात करें. आज हमारे युवा रोजगार के लिए परेशान है. हमारे युवक अग्निवीर योजना से परेशान हैं और प्रधानमंत्री मोदी जी इन पर बात नहीं करते. 

कहा- हिंदू-मुस्लिम की जगह रोजगार पर करें बात

झारखंड की राजधानी रांची में हुए उलगुलान न्याय रैली में भी तेजस्वी ने एनडीए पर जमकर निशाना साधा. सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरा गला बैठ गया है, लेकिन हमने अकेले ही बिहार में बीजेपी की हवा टाइट कर दिया है. हम हेलीकॉप्टर पर अकेले उड़ रहे हैं, उधर बीजेपी के 20-25 हेलीकॉप्टर उड़ रहे हैं. आगे तेजस्वी ने कहा कि हमने अपने हेलीकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया है और बीजेपी की हवा टाइट कर दी है.