logo-image

तेजस्वी यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, अहमदाबाद की कोर्ट में दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्या है मामला

तेजस्वी कहा था कि आज देश के जो हालात हैं उसमें गुजराती ही ठग हो सकते हैं. ये ठग बैंक का पैसा, एलआईसी का पैसा लेकर भाग जाते हैं तो इसके लिए कौन जिम्मेदार है. तेजस्वी ने कहा कि ये बीजेपी वाले भाग जाएंगे तो क्या करेंगे.

Updated on: 01 May 2023, 09:36 AM

highlights

  • गुजरातियों पर कमेंट करने का मामला
  • तेजस्वी यादव के खिलाफ दर्ज हुआ केस
  • अहमदाबाद की न्यायालय में दर्ज हुआ केस

Patna:

RJD के नेता और बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ गई है. दरअसल गुजरातियो को लेकर दिए तेजस्वी यादव ने विवादित बयान दिया था जिसको लेकर उनके खिलाफ अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटिन कोर्ट में याचिका दायर की गई है जिस पर 1 मई को सुनवाई होगी. बता दें कि तेजस्वी कहा था कि आज देश के जो हालात हैं, उसमें गुजराती ही ठग हो सकते हैं. ये ठग बैंक का पैसा, एलआईसी का पैसा लेकर भाग जाते हैं तो इसके लिए कौन जिम्मेदार है. तेजस्वी ने कहा कि ये बीजेपी वाले भाग जाएंगे तो क्या करेंगे.

ये भी पढ़ें-आरा: दीपक गुप्ता के परिजनों से विजय सिन्हा ने की मुलाकात, नीतीश सरकार पर साधा निशाना, बदमाशों ने की थी हत्या

तेजस्वी यादव के इसी बयान को लेकर अहमदाबाद के हरेश महेता नाम के व्यापारी ने ये कम्पलेन दर्ज करवायी है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने उनके बयान से गुजराती अस्मिता को ठेस पहुंचाने का काम किया है. और इसके लिए उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई होनी चाहिए. तेजस्वी यादव के खिलाफ जो मामला दर्ज किया गया है कि वो आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत दर्ज किया गया हैं.  तेजस्वी यादव के बयान को लेकर गुजरात के लोगों ने कहा कि राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए तेजस्वी यादव इस प्रकार के बयान दे रहे हैं इससे आपसी भाईचारे में खलल पहुंचेगी और तेजस्वी को अपने बयानों को लेकर माफी मांगनी चाहिए

राहुल गांधी की जा चुकी है सदस्यता

बताते चलें कि मोदी सरनेम मामले में मानहानि से जुड़े केस में फैसला आने के बाद सूरत की लोअर कोर्ट ने हाल ही में कोंग्रेस के नेता राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई है और अब तेजस्वी यादव के खिलाफ की मानहानि का मुकदमा दर्ज हुआ है जिससे आने वाले दिनों में तेजस्वी यादव की मुश्किलें में बढ़ती दिख रही हैं.