logo-image
लोकसभा चुनाव

PM मोदी को तेजस्वी ने बताया झूठा, कहा- एक भी वादा नहीं किया पूरा

बिहार में तीसरे चरण का मतदान होने वाला है, उसे लेकर एनडीए और महागठबंधन की सरकार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाती नजर आ रही है. तेजस्वी ने आगे कहा कि पीएम ने आज तक बिहार को लेकर जो भी वादा किया है, उसे पूरा नहीं किया.

Updated on: 29 Apr 2024, 01:42 PM

highlights

  • पीएम मोदी को तेजस्वी ने बताया झूठा
  • कहा- बिहार से किया वादा नहीं किया पूरा
  • महागठबंधन के पक्ष में दो चरणों का मतदान

 

Patna:

बिहार में तीसरे चरण का मतदान होने वाला है, उसे लेकर एनडीए और महागठबंधन की सरकार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाती नजर आ रही है. इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए पीएम को झूठा बता दिया. तेजस्वी ने आगे कहा कि पीएम ने आज तक बिहार को लेकर जो भी वादा किया है, उसे पूरा नहीं किया. रोजगार का वादा पूरा नहीं किया. कहा था कि राज्य में चीनी का मिल खुलेगा, वो वादा भी पूरा नहीं किया. वहीं, जब पीएम और केंद्रीय गृह मंत्री के बिहार दौरे पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि दोनों डरे हुए हैं. इसलिए बार-बार बिहार दौरा कर रहे हैं. आगे तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार को बिहार की जनता का समर्थन मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें- बिहार में इंटर की विशेष कम्पार्टमेंटल परीक्षा शुरू, जारी किए गए दिशा निर्देश

पीएम मोदी को तेजस्वी ने बताया झूठा

हमने पहले भी कहा था और आज भी कह रहा हूं कि रिजल्ट चौंकाने वाला आएगा. यह चुनाव बहुत अहम है और यह चुनाव लोकतंत्र व संविधान को बचाने वाला है. इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने यह भी दावा किया कि हम छपरा लोकसभा चुनाव जीत रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम 40 सीट जीत रहे हैं. इसका मतलब है कि उनकी जुबान फिसल गई है और वो यह कह रहे हैं कि बिहार की 40 सीट हार रहे हैं. 

महागठबंधन के पक्ष में दो चरणों का मतदान

आगे तेजस्वी ने कहा कि झूठ बोलने वाले जोर-जोर से झूठ बोलते हैं ताकि सच बोलने वाले लोग घबरा जाए. हम भी बोल रहे हैं कि माहौल महागठबंधन के पक्ष में है और जनता भी हमें पूरा सर्पोट कर रही है. दो चरणों के मतदान भी हमारे पक्ष में हो चुकी है. आपको बता दें कि पीएम मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर बार-बार 400 पार का दावा कर रहे हैं. वहीं, दो चरणों के लोकसभा चुनाव को देखते हुए विपक्षी पार्टियां यह कह रही है कि यह मुमकिन नहीं है. दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन की बड़ी जीत का दावा किया जा रहा है.