logo-image

शिक्षक ने बर्बरता से की छात्रों की पिटाई, टूटा हाथ तो दी सफाई

लखीसराय के एक विद्यालय के शिक्षक के द्वारा छात्र की बर्बरता से पिटाई करने का मामला सामने आया है. छात्र की बस इतनी सी गलती है कि वह मोबाइल लेकर विद्यालय चला गया था.

Updated on: 28 Nov 2022, 01:48 PM

highlights

. स्कूली छात्रों को शिक्षक ने बर्बरता से पीटा

. एक छात्र का टूटा हाथ, हालत गंभीर

Lakhisarai:

लखीसराय जिले के श्री राम स्नेही उच्च विद्यालय परसामा में एक विद्यालय के शिक्षक के द्वारा छात्र की बर्बरता से पिटाई करने का मामला सामने आया है. छात्र की बस इतनी सी गलती है कि वह मोबाइल लेकर विद्यालय चला गया था, जिससे आक्रोशित होकर शिक्षक ने लाठी से पीट-पीटकर उसका बायां हाथ तोड़ दिया. हाथ में दर्द की शिकायत लेकर जब छात्र छुट्टी मांगने के लिए गया तो छात्र का नाम स्कूल से हटाने की धमकी दी गई. जब वह शाम में घर पहुंचा और पिता को अपनी सारी बातें बताई तो पिता उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय लेकर गए और इलाज के बाद घर पहुंचे. जिसके बाद रामगढ़ चौक थाना में शिक्षक के खिलाफ छात्र के पिता ने आवेदन देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें-जमीनी विवाद में बेटे ने मां पर किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

पिता ने शिक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर बच्चे के पास मोबाइल था तो उसकी शिकायत परिजनों से भी की जा सकती थी. उसे इस तरह बर्बरता पूर्ण से पूछना बिलकुल उचित नहीं है. वहीं छात्र ने बताया कि वह स्कूल में बैठा हुआ था, उसी दौरान कुछ छात्र हंगामा करते हुए क्लासरूम में घुस गए. जिसके बाद शिक्षक क्लास रूम में पहुंचे और पूछने लगे कि किसने हल्ला किया. जब टीचर के पूछे जाने पर किसी ने जवाब नहीं दिया तो शिक्षक ने सभी बच्चों को खड़ा करवा दिया और डंडे से मारने लगे.

इस दौरान एक छात्र के पास से मोबाइल मिला, जिसे देखकर शिक्षक भड़क गया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया. वहीं युवक के पिता ने भी शिक्षक पर आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है, जबकि प्रधान शिक्षक गौतम के द्वारा आरोप को खारिज कर दिया गया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी बच्चे हल्ला कर रहे थे, इसलिए उसे डांटकर बाहर निकाल दिया गया, किसी तरह की मारपीट की घटना नहीं की गई है.