logo-image

Bihar News: प्लास्टर के अंदर छुपाकर ले जा रहे थे तस्कर ये चिज, जानकार हो जाएंगे हैरान

पुलिस ने तीन स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. इनके तस्करी करने का तरीका बेहद ही अलग था. शायद ही कोई इस तरह से सोच पता. तस्करों ने पैर में प्लास्टर लगा रखी थी. एक साथ अभी के पैर में प्लास्टर देख कर पुलिस शक हुआ.

Updated on: 22 May 2023, 02:03 PM

highlights

  • पुलिस ने तीन स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार
  • तस्करी करने का तरीका था बेहद ही अलग 
  • कुल 61 पुड़िया स्मैक का किया गया बरामद 
  • पुलिस ने एक ऑटो को किया जब्त 

 

Patna:

बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से ही सूखे पदार्थ का नशा राज्य में बढ़ गया है. ग्रामीण युवाओं को इसमें धड़ल्ले से धकेला जा रहा है. ताजा मामला पटना से निकलकर सामने आ रहा है. जहां पुलिस ने तीन स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. इनके तस्करी करने का तरीका बेहद ही अलग था. शायद ही कोई इस तरह से सोच पता. तस्करों ने पैर में प्लास्टर लगा रखी थी. एक साथ अभी के पैर में प्लास्टर देख कर पुलिस शक हुआ जब पुलिस ने जांच की तो जो खुलासा हुआ उसे जान आप भी हैरान हो जाएंगे.

कुल 61 पुड़िया स्मैक का किया गया बरामद 

दरअसल पटना से सटे मनेर में पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. तब ही पुलिस ने एक ऑटो को पकड़ लिया कर उसकी जांच शुरू कर दी, लेकिन ऑटो में कुछ भी नहीं मिला. ऑटो पर सवार तीनों सवारियों के पैर में प्लास्टर लगा था. जिसे देख पुलिस को शक हुआ जब पुलिस ने उनकी जांच कि तो प्लास्टर के अंदर से कुल 61 पुड़िया स्मैक का बरामद किया गया. जिसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: खत्म होने की कगार पर है पारंपरिक चिकित्सा पद्धति, 2004 से बंद है आयुर्वेदिक कॉलेज

पुलिस ने ऑटो को किया जब्त 

घटना को लेकर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि अधिकारीयों के निर्देश पर लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में पुलिस ने एक ऑटो को जब्त किया है. तीनों से पूछताछ की जा रही है जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: विवादित बयान देकर बुरे फंसे मंत्री सुरेंद्र यादव, JDU नेत्री ने ही महिला आयोग में शिकायत की दर्ज