logo-image

संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार को अकेले चुनाव लड़ने की दी चुनौती

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार को अकेले चुनाव लड़ने की चुनौती दे दी है. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव पार्टी अकेले लड़ेगी. अपने दम पर दोनों चुनाव जीतेगी.

Updated on: 11 Aug 2022, 08:39 PM

Patna:

बिहार की सियासत में अभी एक अलग ही खेल देखने को मिल रहा है. जहां अब एक बार फिर महागठबंधन की सरकार आ गई है. सीएम नीतीश कुमार ने RJD के साथ मिलकर सरकार बना ली. जिससे बीजेपी काफी नाराज़ है क्योंकि उन्हें इस बात का अंदाज़ा भी नहीं था की उनसे सरकार ही छीन जाएगी ऐसे में बीजेपी अब लगातार JDU पार्टी पर कई आरोप लगा रही है. इसी कर्म में अब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार को अकेले चुनाव लड़ने की चुनौती दे दी है. 

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव पार्टी अकेले लड़ेगी. अपने दम पर दोनों चुनाव जीतेगी. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अकेले चुनाव लड़ने की चुनौती दी. साथ ही कहा कि एनडीए से नाता तोड़ महागठबंधन की सरकार बनाने पर जदयू के प्रति जनता में भारी आक्रोश है. उन्होंने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी के काम के बदौलत केंद्र व राज्य में दो तिहाई बहुमत से अगली बार भाजपा की सरकार बनेगी. 

राज्य के हर बूथ पर पार्टी की बूथ कमेटी तैयार है. अब तक 63 हजार पन्ना प्रमुख भी तैयार किए जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अघ्यक्ष ललन सिंह भाजपा पर पार्टी तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं. इसके लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को मोहरा बना रहे हैं. आरसीपी सिंह ने तो जदयू को मजबूत किया था. असली बात यह है जदयू के नेता ही नीतीश कुमार को पसंद नहीं करते हैं. 

प्रधानमंत्री के दौरे से पहले पीएफआई मॉडल पकड़ाया. मुजफ्फरपुर में तिरंगे का अपमान किया गया. छपरा में पटाखा फैक्ट्री में तहखाना बना हुआ है. विस्फोट में तीन मंजिला मकान ढह गया. अब राज्य में जिनकी सरकार बनी है, उनका यही मॉडल है. हम सवाल और विकास की बात करते थे तो उन्हें बुरा लगता था. उन्होंने कहा कि हमने देशभर में घूम-घूमकर उद्योपतियों को लाने का काम किया. औद्योगिक व टेक्सटाइल नीति बनाई.