logo-image
लोकसभा चुनाव

पुलिस की टीम पर बालू माफियों ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी हुए घायल

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर गई थी लेकिन पुलिस को देखते ही उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया गया. जिसमे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 12 Nov 2022, 01:42 PM

highlights

. कई पुलिसकर्मी घायल
. चार हमलावर हुए गिरफ्तार
. पथराव में पुलिस की गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त

Nalanda:

बालू माफिया पर पुलिस लगातार नकेल कसते नजर आ रही है. लेकिन उसके बाद भी इनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि जब पुलिस छापा मारने जाती है तो उनपर ही हमला कर दिया जाता है. ताजा मामला नालंदा से है. जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर गई थी लेकिन पुलिस को देखते ही उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया गया. जिसमे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस की गाड़ी पर हुआ पथराव 

बताया जा रहा है कि इस्लामपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की संडा गांव में दो गुट आपस में अवैध बालू कारोबारी भिड़ गए हैं. सूचना प्राप्त होने पर पुलिस घटना स्थल के लिया रवाना हुई और मौके पर पहुंची लेकिन जैसे ही पुलिस पर उनकी नजर पड़ी तो हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया. जिससे गाड़ी में बैठे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए.

चार हमलावर गिरफ्तार

घटना के समय पुलिस बल की संख्या कम रहने के कारण पुलिस जान बचाकर भाग निकली हमला की सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी गई तो जिसके बाद फौरन भारी संख्या में पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया और पूरे इलाके की घेराबंदी कर छापेमारी की गई. जिसमे पुलिस ने चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पथराव में पुलिस की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 

गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी 

हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, कई हमलावार पुलिस को देख फरार हो गए . सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

इनपुट - शिव कुमार