logo-image
लोकसभा चुनाव

सम्राट चौधरी का तेजस्वी पर पलटवार, कहा- यह देश किसी परिवार का गुलाम नहीं

बिहार में दो चरणों का मतदान हो चुका है. 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होना है. लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद से ही पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है.

Updated on: 28 Apr 2024, 02:29 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी का तेजस्वी पर पलटवार
  • पीएम मोदी को लेकर तेजस्वी ने कसा था तंज
  • 4 जून को तेजस्वी से नहीं होगी भेंट

Patna:

बिहार में दो चरणों का मतदान हो चुका है. 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होना है. लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद से ही पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. रविवार को बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और मंत्री मंगल पांडेय ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि तेजस्वी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि वे डिप्रेशन में हैं. जिस पर जवाब देते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में मजाक नहीं हो रहा और उनके पिता जी ने 15 साल तक बिहार में मजाक किया है. आगे उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र है और यह देश किसी परिवार का गुलाम नहीं है. 

यह भी पढ़ें- 4 मई को बिहार दौरे पर PM मोदी, पांच सीटों पर तीसरे चरण का मतदान

सम्राट चौधरी का तेजस्वी पर पलटवार

तेजस्वी पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि वे खुद डिप्रेशन में है और उनका यह बयान बताता है कि वह निराश और हताश हैं. वहीं, लालू यादव के शासनकाल पर सवाल उठाते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि उन्होंने 15 साल तक क्या किया है? यह बिहार की जनता जानती है. पीएम मोदी ने 80 करोड़ लोगों को खाना दिया है और इसका ज्ञान नहीं है तो तेजस्वी पहले ज्ञान अर्जन कर लें. पीएम मोदी ने 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान कार्ड से जोड़ा है. यहां से सपना देखना, बोलने के लिए सब स्वतंत्र है. उधर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने देश को समझा कहां है? उन्होंने देश को ब्रिटेन, इटली समझा है.... देश को नुकसान पहुंचाया है. 

4 जून को तेजस्वी से नहीं होगी भेंट

आगे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता की जो उपेक्षा वह देख रहे हैं, उनको दिख रहा है. 2009 हो, 2014 हो या 2019 हो, उनके पिता जी ने भी ऐसे ही वादे किए थे, जैसे वादे तेजस्वी यादव करते हैं. वहीं, जिस दिन रिजल्ट आता है, उस दिन दरवाजा बंद करके घर चले जाते हैं. वैसे ही 4 जून को तेजस्वी यादव से भेंट नहीं होगी क्योंकि उनका स्कोर जीरो होने वाला है.