logo-image

Politics: सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री पर बोला हमला, कहा - CM ने DGP को पहना रखी है चुड़ियां

दरअसल सम्राट चौधरी विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए मुजफ्फरपुर आए थे. इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी को चूड़ी पहना रखी है. जो चूड़ियां हमारी माताएं और बहनों की कलाई पर होनी चाहिए थी.

Updated on: 29 Apr 2023, 07:39 PM

highlights

  • सीएम नीतीश ने डीजीपी को चूड़ियां पहना रखी है - सम्राट चौधरी
  •  राज्य में आपराधिक घटनाएं नहीं होगी कम - सम्राट चौधरी
  • नीतीश कुमार को दे देना चाहिए इस्तीफा - सम्राट चौधरी

Muzaffarpur:

पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के बाद से ही सीएम नीतीश कुमार को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. बीजेपी ने बिहर सरकार के इस फैसले पर सवाल खड़ा कर रही है. वहीं, अब एक बार फिर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री को लेकर बड़ा बयान दिया है. बिहार के कानून व्यवस्था को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने डीजीपी को चूड़ियां पहना रखी है और जब तक ये चूड़ियां रहेंगी राज्य में अपराध इसी तरह बढ़ता रहेगा. 

सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा बयान 

दरअसल सम्राट चौधरी विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए मुजफ्फरपुर आए थे. इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी को चूड़ी पहना रखी है. जो चूड़ियां हमारी माताएं और बहनों की कलाई पर होनी चाहिए थी वो बिहार के डीजीपी के हाथों में है और जब तक ये चूड़ियां रहेंगी राज्य में आपराधिक घटनाएं कम नहीं होगी. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए.

यह भी पढ़ें : नीतीश के लिए कुर्बानी देने को तैयार हैं JDU सांसद, कहा - छोड़ दूंगा अपनी सीट

कौशलेंद्र कुमार पर किया पलटवार

वहीं, नालंदा से जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनपर ध्यान ही नहीं देता हूं. जो सीएम नीतीश कुमार के गुलाम हैं उनके लिए बोलना मैं जरूरी नहीं समझता हूं. दरअसल जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए वो हर कुर्बानी देने को तैयार हैं. उन्हीं की बदौलत मैं तीन तीन बार सांसद बना और अगर वो आगे बढ़नेंग तो इससे बड़ी ख़ुशी मेर लिए कुछ हो ही नहीं सकती है. मैं चाहता हूं कि वो अपने गृह जिला नालंदा से लोकसभा का चुनाव लड़ें अगर वो ऐसा करेंगे तो मैं अपनी सीट छोड़ दूंगा. अगर वो यहां से चुनाव लड़ेंगे तो उनके लिए जीतना भी आसान होगा.