logo-image

रोहतास: 6 बच्चों को छोड़कर महिला प्रेमी संग फरार, ले गई पति की सारी कमाई

रोहतास जिले के नासरीगंज थाना अंतर्गत पडुरी टोला के रहने वाले 48 वर्षीय दीपन राम की पत्नी अपने 6 बच्चों को छोड़कर मुन्नी देवी प्रेमी संग फरार हो गई है.

Updated on: 23 Feb 2023, 08:16 PM

highlights

  • रोहतास से चौंकाने वाली खबर
  • 6 बच्चों को छोड़कर विवाहिता फरार
  • पति की संपत्ति लेकर प्रेमी संग फरार

 

Rohtas:

रोहतास जिले के नासरीगंज थाना अंतर्गत पडुरी टोला के रहने वाले 48 वर्षीय दीपन राम की पत्नी अपने 6 बच्चों को छोड़कर मुन्नी देवी प्रेमी संग फरार हो गई है. पति दीपन राम ने बताया कि उसकी पत्नी मुन्नी देवी पिछले 27 जनवरी से अपने 6 बच्चे को छोड़कर फरार है. दीपन राम के अनुसार वह चेन्नई के एक फैक्ट्री में काम करते हैं और उनकी पत्नी मुन्नी देवी अपने छह बच्चों के साथ पडूरी टोला में रहा करती थी. दीपन राम पत्नी और बच्चों के भरण-पोषण और बच्ची की शादी के लिए के लिए प्रत्येक माह खाते में पैसा भेजा करता था, लेकिन पिछले 27 जनवरी को दीपन राम की पत्नी तकरीबन 10 हज़ार रुपये नगद, जेवरात और बैंक का पासबुक लेकर घर से चली गई. 

यह भी पढ़ें- आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए कपल, ग्रामीणों ने कराई शादी, 2 घंटे बाद दूल्हा फरार

6 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग विवाहिता फरार

जिसकी खोजबिन परिजनों द्वारा कई जगहों पर की गई, लेकिन मुन्नी देवी का कोई अता-पता नहीं पता चल सका. दीपन राम के बच्चों ने बताया कि उसकी मां मुन्नी देवी दो मोबाइल फोन रखती थी. एक अपने पति और रिश्तेदारों से बातचीत करने के लिए तो दूसरे मोबाइल से किसी अन्य व्यक्ति से हमेशा बात करती रहती थी. दीपन राम ने बताया कि उसकी पत्नी मुन्नी देवी का अवैध संबंध किसी अन्य व्यक्ति के साथ था. जिसके साथ वो फरार हो गई है. जिसको लेकर दीपन राम ने नासरीगंज थाने में आवेदन देकर पत्नी द्वारा लेकर भागे गए पैसे और बैंक में जमा पैसे की निकासी पर रोक लगाने की मांग की है. 

बच्चे मां के वापस आने की कर रहे अपील

दीपन राम ने बताया कि प्रत्येक माह अपने कमाई का हिस्सा बैंक खाते में भेज रहा था ताकि उसकी बेटी की शादी कर सके. अभी बैंक खाते में तकरीबन 45 हज़ार रुपये जमा है. इसीलिए दीपन राम ने थाने और बैंक में आवेदन देकर पैसे की निकासी पर रोक लगाने की मांग की है. वहीं, दीपन राम के बच्चे अपनी भागी हुई मां मुन्नी देवी को वापस आने की अपील कर रहे हैं. बता दें कि दीपन राम पूर्व में डालमियानगर ओ.पी.अंतर्गत रजवरवा बिगहा अपने परिवार के साथ रह रहा था, लेकिन अब वह नासरीगंज थाना अंतर्गत पडूरी टोला में अपने परिवार के साथ रहता है.

रिपोर्टर- मिथिलेश कुमार