logo-image

रोहतास: 'वायरल गर्ल' सलोनी बनी एक दिन की DEO, डीएम ने किया सम्मानित

डीएम ने सलोनी की मां के लिए जमीन उपलब्ध कराने का निर्देश भी सीओ को दिया है.

Updated on: 31 Dec 2022, 10:41 PM

highlights

  • वायरल गर्ल सलोनी को डीएम ने किया सम्मानित
  • नशा मुक्ति के गीत गाकर सुर्खियों में आई सलोनी
  • एक दिन के लिए बनाया रोहतास का DEO
  • परिवार के लिए जमीन उपलब्ध कराने का भी दिया निर्देश

Rohtas:

शराब के खिलाफ गाना गाकर सुर्खियों में आईं रोहतास की बेटी सलोनी को एक दिन के लिए जिले का शिक्षा पदाधिकारी यानी DEO बनाया गया. रोहतास के डीएम धर्मेंद्र कुमार ने सलोनी को सम्मानित किया और नशा मुक्ति पर कई गीत गाये. इस दौरान सलोनी की तारीफ हर किसी ने की. उसके बाद सलोनी को एक दिन के लिए जिले का DEO बनाया गया. DEO बनने के बाद सलोनी ने सभी शिक्षकों से समय पर स्कूल पहुंचने और बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का निर्देश दिया.

 

 

बता दें कि रोहतास जिला के तिलौथू की रहनेवाली छात्रा सलोनी ने मध्य विद्यालय पतलूका में पढ़ाई करती हैं. वायरल गर्ल सलोनी बेहद ही गरीब परिवार से सम्बन्ध रखती हैं. सलोनी शराब पीने से होने वाले नुकसान को गीतों के माध्यम से लोगों तक पहुंचाती हैं और उन्हें जागरूक करने का काम करती हैं. सलोनी की वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-सलोनी का नशा मुक्ति गाना हुआ वायरल, बचपन से ही संगीत से था प्रेम

आज संवाद कक्ष में सलोनी ने नशा मुक्ति गीत भी गया. इस दौरान जिले के डीएम धर्मेंद्र कुमार समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे. सलोनी का नशा मुक्ति पर आधारित गीत खत्म होने के बाद पूरा कक्ष तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. सभी ने सलोनी की जमकर तारफी की. सलोनी के नशा मुक्ति वाले गीत को सुनने के बाद उन्हें एक दिन के लिए डीएम ने जिला शिक्षा पदाधिकारी (DEO) बनाया. इस अवसर पर सलोनी की माता को भी सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर डीएम धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि लोगों में नशा मुक्ति के प्रति जागरूकता लाने और नशे से होने वाले नुकसान की जानकारी सलोनी द्वारा गीतों के माध्यम से दी जा रही है. सलोनी का ये पहल तारीफ के काबिल हैं. डीएम ने सलोनी की मां को जमीन उपलब्ध कराने का निर्देश भी सीओ को दिया है.