logo-image

Rohtas News: रोहतास में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौके पर मौत, जानिए-कैसे काल के मुंह में समाए लोग

सासाराम के शिवसागर में स्थानीय थाना क्षेत्र के पखनारी पेट्रोल पंप के पास NH 2 पर बुधवार की सुबह एक कंटेनर से स्कॉर्पियो जा भिड़ी. भिड़ंत इतनी जोरदार थी और मौके पर ही स्कॉर्पियों के परखच्चे उड़ गए और 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 30 Aug 2023, 01:15 PM

highlights

  • रोहतास में भीषण सड़क हादसा
  • सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत
  • स्थानीय थाने पर 2 घंटे देरी से मौके पर पहुंचने का आरोप
  • मामले की जांच में जुटी है पुलिस

Rohtas:

रोहतास में भीषण सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसे में मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए हैं.  दरअसल, एक शख्स ने अपने लिए स्कॉर्पियो खरीदी थी और पूजा करने के लिए परिवार को साथ मंदिर गए थे और लौटते वक्त स्कॉर्पियों का एक्सीडेंट हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, सासाराम के शिवसागर में स्थानीय थाना क्षेत्र के पखनारी पेट्रोल पंप के पास NH 2 पर बुधवार की सुबह एक कंटेनर से स्कॉर्पियो जा भिड़ी. भिड़ंत इतनी जोरदार थी और मौके पर ही स्कॉर्पियों के परखच्चे उड़ गए और 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में पति, पत्नी, दो बच्चे और भतीजी शामिल हैं. इस हादसे में 5 लोग भी बुरी तरह घायल भी हुए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, कैमूर जिले के सबार थाना के कुडियारी निवासी सुदेश्वर शर्मा स्कॉर्पियो खरीदने के बाद अपने बेटा, बेटी, दामाद व परिवार के दूसरे लोगों के साथ सोमवार को झारखंड के रामगढ़ जिला के रजरप्पा स्थित मां छिन्मस्तिका देवी का दर्शन करने गए थे और बोधगया होते हुए बुधवार की सुबह अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान स्कॉर्पियो चालक को नींद आ और उसने आगे जा रही एक कंटेनर में टक्कर मार दी. टक्कर से स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-त्यौहारी छुट्टियां रद्द करने पर गिरिराज सिंह का नीतीश सरकार पर हमला, कहा-'हिंदुओं के त्यौहारों को किया जा रहा टारगेट'

2 घंटे बाद पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस

इतना बड़ा हादसा हो गया लेकिन घटनास्थल पर स्थानीय थाने की पुलिस दो घंटे बाद पहुंचीं. वहीं,  डायल 112 और टोल प्लाजा के पेट्रोलिंग गाड़ी घटना स्थल पर 30 मिनट में पहुंच गई थीं. पेट्रोल पंप के कर्मियो ने ये भी जानकारी दी कि थानेदार का सीयूजी नंबर बंद था और इसलिए 112 पर फोन करके पुलिस की मदद ली गई. वहीं, टोल प्लाजा के हाईड्रा गाड़ी से स्कॉर्पियो को कंटेनर से बाहर खींचकर निकाला गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम कराकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस के मुताबिक, कुल 12 लोग स्कॉर्पियों में सवार थे. वहीं दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर और स्कॉर्पियो को पुलिस ने जब्त कर लिया है.