logo-image

रोहतास: 22 वर्षीय दलित की हत्या, गांव में हत्या से फैली सनसनी

रोहतास जिले के तिलौथू थाना अंतर्गत लोहराडीह गांव में 22 वर्षीय दलित युवक नंदन पासवान का शव मिला. दलित युवक का शव गांव के बधार से बारामद किया है.

Updated on: 16 May 2023, 02:34 PM

highlights

  • 22 वर्षीय दलित की हत्या
  • ग्रामीणों में दिखा आक्रोश
  • हत्या से गांव में फैली सनसनी

 

Rohtas:

रोहतास जिले के तिलौथू थाना अंतर्गत लोहराडीह गांव में 22 वर्षीय दलित युवक नंदन पासवान का शव मिला. दलित युवक का शव गांव के बधार से बारामद किया है. वहीं, परिजनों ने नंदन पासवान पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना के बाद भीम आर्मी के जिला प्रभारी अमित पासवान के नेतृत्व में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने लोहराडीह गांव का दौरा किया और परिजनों से मुलाकात कर दु:ख में उनके साथ खड़े रहते हुए उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिया. उसके बाद भीम आर्मी तिलौथू थानाध्यक्ष से मुलाकात कर दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की. 

यह भी पढ़ें- सगे भतीजे को ही दिल दे बैठी चाची, बेटी को भी साथ लेकर हुई फरार

22 वर्षीय दलित की हत्या

वहीं, भीम आर्मी के जिला प्रभारी अमित पासवान ने कहा कि बिहार में दलितों को टारगेट किया जा रहा है और चुन-चुन कर उनकी हत्याएं की जा रही है. वहीं, उन्होंने कहा कि बिहार में राज्य अनुसूचित जाति जनजाति आयोग को भंग कर दिया गया है, जिससे दलितों को न्याय नहीं मिल पा रहा है. बता दें कि इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. दलितों में युवक की मौत के बाद से आक्रोश देखा जा रहा है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की जा रही है.

गांव में हत्या से फैली सनसनी

भीम आर्मी के जिला प्रभारी अमित पासवान ने रोहतास में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं और हत्याओं का जिम्मेवार रोहतास एसपी को बताया है. उन्होंने कहा कि रोहतास एसपी किसी का फोन नहीं उठाते हैं. वहीं, भीम आर्मी ने कहा कि जल्द से जल्द नंदन पासवान के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो भीम आर्मी उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा.