logo-image

Rape Case: बांका में इंसानियत शर्मसार, शौच करने गई नाबालिग से रेप

बिहार के बांका से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां शौच करने गई 11 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

Updated on: 14 Sep 2023, 08:55 PM

highlights

  • बांका में दिल दहला देने वाली घटना
  • शौच करने गई युवती के साथ रेप
  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Banka:

बिहार के बांका से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां शौच करने गई 11 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामला बांका जिले के अमरपुर प्रखंड के एक गांव की हैजहां एक सिरफिरे युवक ने शौच करने गई ग्यारह वर्षीय एक लड़की के साथ रेप किया. सिरफिरा युवक भी उसी गांव का रहने वाला है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार की सुबह नाबालिग लड़की शौच करने गई थी, तभी पहले से धात लगाये युवक ने लड़की का मुंह बंद कर दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दे दिया. खून से लथपथ लड़की ने घटना की जानकारी अपनी मां को दिया.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में बागमती नदी में पलटी नाव, सवार थे करीब 30 बच्चे, 12 अब भी लापता

शौच करने गई युवती के साथ रेप

जानकारी मिलते ही परिजन ने घटना की सूचना थाने में दिया. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विनोद कुमार महिला सशस्त्र बलों के साथ पीड़िता के गांव पहुंचकर पुलिस अभिरक्षा में लेते हुए मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लाया. इसके बाद आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न गांव में छापेमारी अभियान चलाया. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपित युवक रौशन कुमार को बाराहाट के समीप गिरफ्तार कर लिया. अमरपुर थाना अध्यक्ष विनोद कुमार ने घटना की सूचना भागलपुर स्थित फॉरेंसिंक विभाग को दिया.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

सूचना मिलने पर फॉरेसिंक विभाग की टीम घटना स्थल पर पहुंच कर घटना स्थल पर बिखरे खून के नमुने का सैंपल जब्त किया. वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि युवक अपराधी किस्म का है. पूर्व में भी युवक गांव में चोरी जैसी घटना को अंजाम दिया था, जिसमें पंचायती भी हुई थी. ग्रामीणो ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से युवक को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की. थानाध्यक्ष ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. नाबालिग लड़की के परिजनों द्वारा दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.