logo-image

Bihar News: दीक्षांत समारोह में शामिल हुए राजनाथ सिंह, 750 छात्रों को सौंपी डिग्री

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज अपने एक दिवसीय दौरे पर बिहार आ चुके हैं. रोहतास के जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए वो रोहतास पहुंचे हैं. जहां उनहोंने इस कार्यक्रम में शामिल होकर पास आउट 750 छात्र-छात्राओं को डिग्री दी.

Updated on: 10 Jun 2023, 02:27 PM

highlights

  • एएक दिवसीय दौरे पर बिहार आ चुके हैं राजनाथ सिंह
  • पास आउट 750 छात्र-छात्राओं को दी डिग्री 
  • रक्षा मंत्री छात्रों को किया संबोधित
  • सम्राट चौधरी भी रक्षा मंत्री के साथ रहे मौजूद 

Rohtas:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज अपने एक दिवसीय दौरे पर बिहार आ चुके हैं. रोहतास के जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए वो रोहतास पहुंचे हैं. जहां उनहोंने इस कार्यक्रम में शामिल होकर पास आउट 750 छात्र-छात्राओं को डिग्री दी. जिसे लेकर छात्रों में काफी उत्साह देखा जा गया है. बात दें कि आज रक्षा मंत्री ने छात्रों को संबोधित भी किया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी इस दौरान उनके साथ मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: बालू माफियाओं का आतंक, पुलिस को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा, 11 पुलिसकर्मी घायल

सुरक्षा को लेकर की गई पूरी व्यवस्था 

दीक्षांत समारोह में शिरकत करने के लिए राजनाथ सिंह रोहतास पहुंचे हैं. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया है. रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर रोहतास में पूरी तैयारी कर ली गई है. बता दें कि सुब लगभग 11 बजे ही वो इस कार्यक्रम में आने वाले थे, लेकिन उन्हें आने में देर हो गई. इस कार्यक्रम में वो मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. रक्षा मंत्री के सुरक्षा को लेकर पूरी व्यवस्था की गई हैं. वहीं, इसके साथ ही अधिकारियों की टीमें मौके पर पहुंच कर कैंप कर रही है.