logo-image

Crime News: जहरीली शराब ने फिर ली एक युवक की जान, तमाशा देखते रही पुलिस

संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की मौत हो गई है. लोगों का कहना है कि उसने शराब का सेवन किया था. जिसके बाद ही उसकी तबियत बिगड़ने लग गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Updated on: 17 Nov 2023, 03:18 PM

highlights

  •  संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की मौत
  • अक्सर शराब का सेवन करता था युवक 
  • कई बार पुलिस को दी गई थी सूचना
  •  पुलिस ने नहीं कि कोई भी कार्रवाई 
  • कारोबारियों के हौसले होते गए बुलंद 

Begusarai:

बिहार राज्य शराबबंदी वाला राज्य है. 2016 में ये कानून लागू हुआ था, लेकिन तब से लेकर अब तक शराब बेचने और खरीदने का सिलसिला नहीं थमा है. आय दिन लोग इसका सेवन करते हुए पाए जाते हैं. जहरीली शराब से भी लोगों की मौत होते रहती है.  प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है. जहां संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की मौत हो गई है. लोगों का कहना है कि उसने शराब का सेवन किया था. जिसके बाद ही उसकी तबियत बिगड़ने लग गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद लोगों का गुस्सा पुलिस प्रशासन पर टूट पड़ा है क्योंकि उनका कहना है कि उन्होंने कई बार पुलिस को शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने इसे नजर अंदाज कर दिया था.   

अक्सर शराब का सेवन करता था युवक 

मामला छौड़ाही थाना क्षेत्र के परोड़ा का है. युवक की पहचान ऋषिकेश कुमार सिंहा के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों ने मामले को लेकर बताया कि ऋषिकेश अक्सर शराब का सेवन करता था. दो दिन पहले भी वो शराब पीकर घर आया था. जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने लग गई. उसे अस्पताल में भी भर्ती कराया गया, लेकिन बीती रात उसकी मौत हो गई.  

यह भी पढ़ें : Bihar News: छठ घाट पर जाने से पहले हो जाए सावधान, इस छठ घाट पर दिखा विशाल मगरमच्छ

कई बार पुलिस को दी गई थी सूचना 

युवक की मौत के बाद ग्रमीणों का गुस्सा फुट पड़ा है. ग्रामीणों का कहना है कि यहां लंबे समय से शराब बनाने और बेचने का काम चल रहा है. कई बार इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं कि जिस कारण यहां शराब बेचने का काम चलता रहा. कारोबारियों के हौसले बुलंद होते गए. जिसका परिणाम आज ये हुआ कि युवक की जान चली गई. लोगों का आरोप है कि मामले की सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी. अगर पुलिस ने पहले कार्रवाई की होती तो आज युवक जिंदा होता.