logo-image

तेजस्वी जी बेटी हुई बधाई, लेकिन बिहार के बेटियों की सुरक्षा का भी रखें ध्यान- पप्पू यादव

पूरे बिहार में अपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि के साथ कैमूर जिले में 11 मार्च से अब तक 5 लोगों के लापता होने के बाद शव बरामद होने पर पप्पू यादव बिफरे.

Updated on: 29 Mar 2023, 03:02 PM

highlights

तेजस्वी जी बेटी हुई बधाई

बिहार के बेटियों की सुरक्षा का भी रखें ध्यान

पप्पू यादव ने बेटियों की सुरक्षा पर उठाया सवाल

Kaimur:

पूरे बिहार में अपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि के साथ कैमूर जिले में 11 मार्च से अब तक 5 लोगों के लापता होने के बाद शव बरामद होने पर पप्पू यादव बिफरे. उन्होंने कहा कि कैमूर में 11 मार्च से अब तक तक 5 लोगों की हत्या हो गई, जिसमें दो हत्या बेटियों की हुई है. इसके बावजूद भी पुलिस कुछ नहीं कर पाई. तेजस्वी यादव जी को बेटी हुई है, उसके लिए मैं बधाई देता हूं. साथ ही बिहार की बेटियों को सुरक्षित रखने के लिए भी उन्हें ध्यान देने की जरूरत है. दरअसल, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव कैमूर जिले के मोहनिया के पानापुर में रूबी कुमारी की मौत होने के बाद पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- मामूली पैर में दर्द का इलाज कराने गया था मरीज, ऑनलाइन उपचार से हो गई मौत

पप्पू यादव ने तेजस्वी पर कसा तंज

उन्होंने कहा कि जितने भी बलात्कार की घटनाएं होती हैं, उसमें 99.99 प्रतिशत दलित की ही बेटियां होती है. कैमूर जिले के कुदरा, चैनपुर, अधौरा, भभुआ और मोहनिया में 5 लोग गायब हुए थे. उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने तक लिखाई गई, लेकिन सकुशल बरामद नहीं किया जा सका. उसके बाद उन सभी का शव ही बरामद हुआ. इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी सरकार के लोग मस्त हैं. 

बेटियों की सुरक्षा पर उठाया सवाल

बच्चियों के साथ दुनिया का सबसे बड़ी घटना शेल्टर होम में होती है. वहां की बच्चियां सबके घर में विधायक और मंत्री तक परोसी जाती है. अगर यह मामला मैं नहीं उठाता तो पूरी तरह से दब गया था. पुलिस का अपराधियों के बीच भय होना चाहिए था, वह नहीं दिख रहा है. अपराधियों को 3 महीने के अंदर स्पीडी ट्रायल से सजा होना चाहिए, नहीं तो उनका एनकाउंटर कर देना चाहिए. यहां की पुलिस जमीन, शराब और बालू में ही सिर्फ व्यस्त है, जिसका कमीशन नीचे से ऊपर तक जाता है.