logo-image

Bihar Politics: BJP की कोर कमिटी बैठक पर विपक्ष का हमला, कहा - केवल एक वर्ग पर देती है ध्यान

RJD ने कहा कि बीजेपी कुछ भी कर ले उनका बिहार में खाता नहीं खुलेगा और जिसके सहारे वो सोच रहे हैं कि वो चुनाव जीत जायेंगे तो बीजेपी कुछ भी कर ले उनकी जीत कभी नहीं होगी.

Updated on: 12 Aug 2023, 02:15 PM

highlights

  • बीजेपी का बिहार में नहीं खुलेगा खाता - RJD
  •  बस जनता को ठगने का काम करती है BJP - RJD
  • यह लोग सिर्फ एक वर्ग पर देते हैं ध्यान - कांग्रेस

Patna:

बीजेपी 2024 और 25 का चुनाव स्वर्ण और अतिपिछड़ों के सहारे जीतने की तैयारी में लगी हुई है. एक तरफ जहां बीजेपी स्वर्ण समाज और अपने सहयोगियों के दम पर अति पिछड़े वोट बैंक में सेंधमारी करने को लेकर लगातार तैयारी कर रही है. वहीं, RJD के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने इस पर जोरदार पटवार करते हुए कहा कि बीजेपी कुछ भी कर ले उनका बिहार में खाता नहीं खुलेगा और जिसके सहारे वो सोच रहे हैं कि वो चुनाव जीत जायेंगे तो बीजेपी कुछ भी कर ले उनकी जीत कभी नहीं होगी. 

कोई भी चाल नहीं होगी कामयाब 

उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि बीजेपी जिस भी राज्य में है, उस राज्य का हाल क्या है. यह लोग बस जनता को ठगने का काम करते हैं और जनता पूरी तरीके से मूड बना चुकी है कि वह किसके साथ है तो कोर कमेटी में चाहे वह स्वर्ण समाज को जोड़ें या अपने सहयोगियों के दम पर अति पिछड़ा वोट बैंक साधने की कोशिश करें. बीजेपी की कोई भी चाल चलने वाली नहीं है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: जंगलराज से सियासी नफा-नुकसान, क्या इससे बदलेगा राजनीतिक समीकरण ?

कांग्रेस ने भी किया पलटवार 

वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने पलटवार करते हुए कहा कि यह लोग सिर्फ एक वर्ग पर ध्यान देते हैं.  ऊपर से लेकर नीचे तक जितने भी शीर्ष नेता हैं, वो पूंजीपतियों का वर्ग है. वह सभी व्यापारी वर्ग के नेता हैं तो कोई भी प्रदेश कमेटी बना ले कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है. चाहे वह किसी को भी अपने साथ रख ले 2024 लोकसभा चुनाव और बिहार विधानसभा का 2025 चुनाव महागठबंधन और इंडिया गठबंधन जीतने जा रही है.

बीजेपी ने बनाई कमेटी की टीम

आपको बात दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रदेश कमेटी की टीम बनाई जिसमें स्वर्ण समाज के लोगों को ज्यादा जगह दी गई. वहीं, अपने सहयोगियों के दम पर अति पिछड़ा वोट में भी सेंधमारी करने की तैयारी बीजेपी कर रही है.