logo-image

कर्नाटक चुनाव पर नित्यानंद राय का बड़ा बयान, कहा- भारी मतों से बनेगी सरकार

कर्नाटक चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि भारी बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर्नाटक में बनने जा रही है क्योंकि वहां की जनता नरेंद्र मोदी पर अपना विश्वास करती है.

Updated on: 07 May 2023, 01:51 PM

highlights

  • नित्यानंद राय का बड़ा बयान
  • कहा- भारी मतों से बनेगी सरकार
  • बिहार में 40 की 40 सीटों पर होगी जीत

Patna:

कर्नाटक चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि भारी बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर्नाटक में बनने जा रही है क्योंकि वहां की जनता नरेंद्र मोदी पर अपना विश्वास करती है. यही कारण है कि कर्नाटक में जनता ने एकमत बनाकर भारतीय जनता पार्टी को जिताने का प्रण लिया है. वहीं कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस ने एक गरीबी हटाओ का नारा दिया था, वह सबसे बड़ा फर्जीवाड़ा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया उस पर नित्यानंद राय ने कहा कि यह बिलकुल सही बात है. कांग्रेस ने जो नारा दिया था, गरीबी हटाओ तो कहां गरीबी हटा. 

यह भी पढ़ें- पति के अवैध संबंध से परेशान होकर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, शादी के महज 20 दिन बाद ही चली आई थी मायके

कर्नाटक में भारी बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार

आप आंकड़े उठाकर देख लीजिए, 2014 से जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई, तब से गरीबों का कल्याण हो रहा है. विकास की धारा हर उन लोगों तक पहुंच रहा है, जहां पहुंचना चाहिए. यही कारण है कि कर्नाटक में भी भारी बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. वहीं, नीतीश कुमार की विपक्षी एकजुटता पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार को जहां जाना है, जाए, उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. जिस जनता ने उन्हें नकार दिया है. 

बिहार में एनडीए 40 की 40 सीट जीतने जा रही

2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए 40 की 40 सीट जीतने जा रही है. जिनका एक भी सांसद नहीं जीतने वाला है, उनको कौन पूछने जा रहा है. 2019 में हमने 39 सीटें जीती थी. बिहार में और इस बार 40 सीट जीतेंगे, तो वह नवीन पटनायक से मिले या फिर अन्य किसी दल के नेता से मिले कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बिहार में एनडीए के नेतृत्व में 40 की 40 सीट हम लोग जीतने जा रहे हैं.

ललन सिंह के बयान पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा है कि ललन सिंह क्या कर रहे हैं, उससे कोई मतलब नहीं है. मणिपुर में जो हिंसा हो रही है, उसको लेकर केंद्र सरकार पूरी तरीके से गंभीर है और मणिपुर में हिंसा को नियंत्रण कर दिया गया है.