logo-image
लोकसभा चुनाव

बीच रास्ते से गायब हुआ नवजात बच्चा, नानी ने अपने ही नाती को दिया बेच

मां की ममता पर ही सवाल उठाए जा रहें हैं. बच्चे की नानी का कहना है कि उसकी बेटी ने मृत बच्चे को जन्म दिया है. जिसे उसने दफना दिया है. दूसरी तरफ मां ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने ही नाती को बेच दिया है.

Updated on: 04 Nov 2022, 02:36 PM

Bagaha:

बगहा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है. एक बच्चे के घर में आने से बड़ी खुशी एक मां के लिए और कुछ नहीं होती लेकिन मां की ममता पर ही सवाल उठाए जा रहें हैं. बच्चे की नानी का कहना है कि उसकी बेटी ने मृत बच्चे को जन्म दिया है. जिसे उसने दफना दिया है. दूसरी तरफ मां ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने ही नाती को बेच दिया है. क्योंकि अस्पताल प्रशासन का कहना है की महिला ने एक स्वस्थ्य नवजात बच्चे को जन्म दिया था. जिसे एम्बुलेंस के द्वारा घर भी भेजा गया था. 

मामला बगहा के भेड़ीहारी टोला गांव की है. ठकराहां सीएचसी में प्रसव के बाद जच्चा व बच्चा दोनों को स्वास्थ्य जांच करके चिकित्सक द्वारा स्वस्थ्य अवस्था में डिस्चार्ज करके आशा कर्मी संगीता देवी और बच्चे की मां संग एम्बुलेंस से भेड़ीहारी टोला भेजा गया. लेकिन मां अपने बच्चे के संग घर नही पहुंची. नवजात को रास्ते में गायब कर दिया गया.

डॉक्टरों का कहना है कि वन्दना कुमारी ने स्वस्थ्य नवजात को जन्म दिया था. उसने बेटे को जन्म दिया था. दोनों की स्वास्थ्य जांच के बाद डिस्चार्ज कर एम्बुलेंस से घर भेज दिया गया था. इतना ही नहीं डिस्चार्ज के पहले आशा के संग जच्चा व बच्चा दोनों की तस्वीर भी ली गई थी. 

दूसरी तरफ बच्चे की नानी का कहना है कि उसकी बेटी ने मृत बच्चे को जन्म दिया था. बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ था. जिसे दफना दिया गया है. लेकिन बच्चे की मां का कहना है कि उसने जीवित बच्चे को जन्म दिया था. जिसे उसने दूध भी पिलाई थी. लेकिन घर ले जाते समय रास्ते में अचानक बच्चा गायब हो गया. इस पूरी घटना ने सभी को अचंभित कर दिया है.  वहीं, बच्चे की मां वंदना कुमारी का अपने पति से रिश्ते अच्छे नहीं थे. इसलिए पति से अलग मायके में रहती थी.