logo-image

TTE चेकिंग के दौरान टिकट मांगने पर पैसेंजर ने की मारपीट, फोड़ा सिर

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक रेलवे टीटीई को यात्रियों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. यह मामला मुजफ्फरपुर का है, जहां शनिवार को टिकट चेकिंग के दौरान एक यात्री ने टीटीई का सिर फोड़ दिया.

Updated on: 30 Oct 2023, 06:43 PM

highlights

  • TTE चेकिंग के दौरान टिकट मांगने पर पैसेंजर ने की मारपीट
  • गुस्साये पैसेंजर पहले पीटा फिर फोड़ दिया सिर
  • स्टेशन पर जमकर हुआ बवाल

Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक रेलवे टीटीई को यात्रियों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. यह मामला मुजफ्फरपुर का है, जहां शनिवार को टिकट चेकिंग के दौरान एक यात्री ने टीटीई का सिर फोड़ दिया. यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर हुई. इसको लेकर मिली जानकारी के अनुसार, आनंद बिहार से चल कर मुजफ्फरपुर पहुंची ''12558'' डाउन आनंद बिहार सप्तक्रांति सुपर फास्ट ट्रेन से निकल रहे यात्रियों के टिकट की जांच की जा रही थी.

यह भी पढ़ें: बिहार के किसानों के लिए जरूरी खबर, इस दिन से शुरू होगी धान की खरीद

साथ ही आपको बता दें कि इस दौरान टिकट चेकिंग कर रहे टीटीई रजनी कांत पासवान को एक बेटिकट यात्री ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी, जिससे उनका सिर फट गया. पिटाई के बाद सभी लोग भाग गये. वहीं घायल टीटीई रजनीकांत को रेलवे पुलिस और सहकर्मियों ने सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज किया गया.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

इसके साथ ही आपको बता दें कि घायल टीटी रजनीकांत पासवान ने बताया कि सप्तक्रांति एक्सप्रेस आई थी और उससे आने वाले यात्रियों का टिकट प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर चेक किया जा रहा था. इसी बीच एक यात्री के पास टिकट नहीं था. साथ ही बता दें कि उससे पूछने पर उसने कहा कि, ''जो करना है कर लो, इसके बाद जब हमने रेलवे पुलिस को बुलाने की बात कही तो वह अपने तीन साथियों के साथ मारपीट करने लगा, जिससे मेरा सिर फट गया.''

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि, घायल टीटीई को लेकर सदर अस्पताल आये रमेश प्रसाद सिंह (एएसआई, आरपीएफ) ने बताया कि टीटीई रजनीकांत पासवान प्लेटफॉर्म पर टिकट जांच कर रहे थे, इसी बीच एक बेटिकट यात्री से झगड़ा हो गया, जिसमें वह घायल हो गये, जिसके बाद हम लोग उसे सदर अस्पताल लाये हैं जहां उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल इस घटना को लेकर लोगों में काफी ज्यादा आक्रोश है.