logo-image

बिहार में मुसलमानों को रमजान में मिलेगी विशेष छूट, नीतीश के फैसले पर BJP का हमला

रमजान के महीने को देखते हुए सरकारी दफ्तरों में उनके लिए समय बदल दिया गया है, जिसे लेकर राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का ने इस आदेश के बाद बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 18 Mar 2023, 03:16 PM

highlights

  • रमजान में मुस्लिम कर्मियों को मिलेगी विशेष छूट
  • संजय जायसवाल ने दिया बड़ा बयान
  • 2047 तक बिहार को इस्लामिक राष्ट्र बनाने का एजेंडा

 

Patna:

बिहार सरकार ने उर्स को देखते हुए मुसलमान सरकारी कर्मचारियों व अधिकारियों के लिए नया आदेश जारी किया है. दरअसल, रमजान के महीने को देखते हुए सरकारी दफ्तरों में उनके लिए समय बदल दिया गया है, जिसे लेकर राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का ने इस आदेश के बाद बयान दिया है कि क्यों तुष्टीकरण के लिए बिहार सरकार रमजान के महीने में मुस्लिम कर्मियों को विशेष सुविधा दे रही है. हिंदुओं के त्योहार में आखिर सरकार कोई निर्णय क्यों नहीं लेती है.

यह भी पढ़ें- ओवैसी का सीमांचल दौरा: बिहार में सियासत गर्म, पढ़िए-किसने, क्या कहा?

रमजान में मुस्लिम कर्मियों को मिलेगी विशेष सुविधा

इस तरीके का निर्णय बिहार सरकार पहले नहीं लेती थी, लेकिन महागठबंधन की सरकार में निर्णय लिया जा रहा है. वहीं भाजपा के तरफ से यह भी कहा गया कि नीतीश कुमार बिहार को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की तैयारी कर रहे हैं. नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव सिर्फ पीएफआई का एजेंडा चला रहे हैं और एक जाति विशेष को छूट दे रहे हैं.

संजय जायसवाल ने दिया बड़ा बयान

इसके साथ ही कहा कि जदयू के जो अफसर हैं, वो पीएफआई से जुड़े हुए या राजद के कार्यकर्ता से जुड़े हुए हैं और इन लोगों की खुद राज्य सरकार मदद कर रही है. भाजपा इनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी. वहीं, जायसवाल ने कहा कि इससे पहले पूरे देश में या बिहार में ऐसा कभी नहीं हुआ कि रमजान के नाम पर विशेष छूट दी जाए, जो आज देखने को मिल रहा है.

2047 तक बिहार को इस्लामिक राष्ट्र बनाने का एजेंडा

जिससे यह स्पष्ट होता है कि बिहार को इस्लामिक राज्य बनाने की कोशिश की जा रही है. वहीं, कुछ ही दिनों में नवरात्र है, इसे लेकर हिंदू समाज के लोग भी सुबह-शाम पूजा करते हैं लेकिन उनको कोई छूट नहीं मिलेगी. पीएफआई का एजेंडा है कि 2047 तक बिहार को इस्लामिक राष्ट्र बनाने का, जिसमें बिहार सरकार कहीं ना कहीं मदद पहुंचा रही है, जो निंदनीय है.