logo-image

मुंगेर की ब्यूटी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, रातों-रात हुई Viral

मुंगेर की ब्यूटी मेहता सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. अब तक ब्यूटी मेहता के डांस वीडियो को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 25 Jun 2023, 03:02 PM

highlights

  • मुंगेर की ब्यूटी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • रातों-रात वीडियो हुआ वायरल
  • वायरल होने के बाद ब्यूटी ने जाहिर की खुशी

Munger:

मुंगेर की ब्यूटी मेहता सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. अब तक ब्यूटी मेहता के डांस वीडियो को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर ब्यूटी मेहता भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के एक गीत पर डांस करती नजर आ रही है. बता दें कि पियर फराक वाली शीर्षक गीत पर जमकर थिरक रही हैं. यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है. रातों-रात सोशल मीडिया पर मिलीयन व्यूज मिलने से ब्यूटी काफी खुश हैं और उनके परिवार के लोग भी जश्न मना रहे. ब्यूटी रातों-रात स्टार बन चुकी है और अब इसे फिल्मों के भी ऑफर आ रहे हैं. खेसारी लाल ने भी इसे अपने गाने पर नृत्य के लिए आमंत्रित कर दिया है.

ऐसे हुई ब्यूटी सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल, ब्यूटी अपने पारिवारिक कार्यक्रम में गई थी. वह शादी के कार्यक्रम में नृत्य के दौरान किसी ने उन्हें मंच पर आमंत्रित कर दिया और ब्यूटी मेहता पवन सिंह के गीत पियर फराक वाली पर डांस करने लगी.उसी दौरान किसी ने 20 सेकंड का एक वीडियो रिकॉर्ड कर उसे रात में अपलोड कर दिया. फिर क्या देखते ही देखते यह वीडियो मिलियन व्यूज में चली गई और ब्यूटी रातों-रात स्टार बन गई. आलम यह है कि हर किसी के हाथ में अगर एंड्राइड मोबाइल है तो ब्यूटी के गाने पियर फराक वाली जरूर एक बार सुन ले रहे हैं.

भारतीय परिधान साड़ी में डांस कर पॉपुलर हुई ब्यूटी

ब्यूटी का परिवार काफी गरीब है. छोटे-मोटे स्टेज पर डांस कर ब्यूटी अपने परिवार की आजीविका चलाती है. डांस हमेशा वह साड़ी में ही करती है. बकौल ब्यूटी बताती है कि डांस अगर बेहतर है तो उसे भारतीय परिधान में भी अगर कोई करता है, तो लोग उसे पसंद करते हैं. वर्तमान में भोजपुरी गाने पर छोटे कपड़े पहन कर अश्लील डांस करने से कोई पॉपुलर नहीं होता बल्कि साड़ी पहन कर भी अगर डांस किया जाए तो वह पॉपुलर हो सकता है. उन्होंने यह सिद्ध कर दिया. ब्यूटी बताती है कि वह पिछले दिनों गया अपने परिवारिक शादी समारोह में शामिल होने गई थी. तभी उसके परिवार वालों ने कहा कि तुम डांस जानती हो, मंच पर जाकर डांस करो. फिर क्या मैंने डांस किया और किसी ने वीडियो बनाया और मैं लोकप्रिय हो गई.

बचपन से ही नाच-गाने की शौकीन

मुंगेर मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर हेमजापुर गांव के रहने वाले कैलाश महतो के तीन संतान दो हैं. जिसमें दो बेटी और एक बेटे में ब्यूटी सबसे बड़ी है. बचपन से ही इसे संगीत और नृत्य का शौक था .ब्यूटी बताती है कि वह बचपन में मोबाइल बजाकर डांस किया करती थी. पास पड़ोस के लोग उसका मजाक भी उड़ाया करते थे, लेकिन घरवाले बहुत सपोर्ट करते थे. इस कारण वह आज इस मुकाम पर है.