logo-image

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण जिला में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लूटेरे गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चार देशी कट्टा, नौ जिंदा कारतूस, दो फायर खोखा, लूट का एक लैपटॉप, एक टैब और मोटरसाइकिल बरामद हुआ है.

Updated on: 06 Feb 2023, 08:40 AM

highlights

  • लूटेरे गिरोह के पांच अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
  • जिले में घटित 16 लूट की घटनाओं का हुआ खुलासा
  • गुप्त सूचना के आधार पर की गई सभी की गिरफ्तारी 

Motihari:

पूर्वी चंपारण जिला में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लूटेरे गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चार देशी कट्टा, नौ जिंदा कारतूस, दो फायर खोखा, लूट का एक लैपटॉप, एक टैब और मोटरसाइकिल बरामद हुआ है. इन अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में घटित 16 लूट की घटनाओं का खुलासा हुआ है. गुप्त सूचना के आधार पर इनकी गिरफ्तारी की गई है. 

16 लूट कांडों का हुआ खुलासा 

आपको बता दें कि चकिया थाना क्षेत्र से दो और नगर थाना क्षेत्र से तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, एसपी कान्तेश कुमार मिश्र ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर किए गए सफल अभियान में पांच अपराधी गिरफ्तार किए गए और इसके साथ ही जिले में घटित कुल 16 लूट कांडों का भी खुलासा हुआ है. उन्होंने कहा कि चकिया थाना क्षेत्र के वनझूला के पास अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना हमे मिली थी. जिसके बाद चकिया एएसपी के नेतृत्व में छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से दो कट्टा, छह जिंदा कारतूस, दो फायर कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है. गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर लूट का लैपटॉप और टैब भी बरामद कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें : मधेपुरा: सदर अस्पताल में सुविधाओं का अभाव, कैसे हो मरीजों का उपचार?

सभी ने अपना गुनाह किया कबूल 

वहीं, नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार से तीन अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से दो कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने चकिया थाना क्षेत्र में हुए पांच लूटकांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. वहीं, राजाबाजार से गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने जिले में कुल ग्यारह लूटकांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.