logo-image
लोकसभा चुनाव

मीसा भारती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सीमांचल के परिणाम से ये लोग डरे हुए

सोमवार को मीसा भारती चुनावी प्रचार के लिए पटना में निकली थी. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर जुबानी हमला बोला. जब मीडिया ने मीसा भारती से पीएम मोदी के डिप्रेशन और बीजेपी का यह दावा कि वह बिहार में 40 में से 40 सीटें जीतेगी.

Updated on: 29 Apr 2024, 02:52 PM

highlights

  • मीसा भारती ने भाजपा पर साधा निशाना
  • कहा- महागठबंधन को अच्छा रिस्पांस मिल रहा
  • सीमांचल के परिणाम से विपक्ष के लोग डरे हुए

Patna:

सोमवार को मीसा भारती चुनावी प्रचार के लिए पटना में निकली थी. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर जुबानी हमला बोला. जब मीडिया ने मीसा भारती से पीएम मोदी के डिप्रेशन और बीजेपी का यह दावा कि वह बिहार में 40 में से 40 सीटें जीतेगी. इसे लेकर सवाल किया तो मीसा भारती ने कहा कि बीजेपी अब 400 का नारा क्यों नहीं दे रहे हैं? आगे मीसा भारती ने कहा कि मोदी जी जब भी बिहार आते हैं तो उन्हें यह कहना चाहिए कि हमने 10 साल में 20 करोड़ रोजगार दिया. हमने बंद पड़ी चीनी मिल को शुरू करवा दिया और उसकी ही चाय पी रहा हूं. पीएम किसानों की आय और महंगाई पर कुछ क्यों नहीं बोलते. जनता उनकी बातों को अब समझ चुकी है. 

यह भी पढ़ें- वैशाली लोकसभा सीट पर वीणा देवी Vs मुन्ना शुक्ला, चिराग ने जताया भरोसा

मीसा भारती ने भाजपा पर साधा निशाना

इसके साथ ही पाटलिपुत्रा से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा कि जनता से महागठबंधन को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. पीएम को 10 साल हो चुके हैं, लेकिन जनता को कुछ नहीं मिला. इन 10 सालों में सबसे ज्यादा बिहार को ठगा गया है. बिहार को ना विशेष राज्य का पैकेज दिया गया और ना ही विशेष राज्य का दर्जा दिया गया. बिहार में डबल इंजन की सरकार है, लेकिन ये लोग मुख्य मुद्दे पर बात ना करके इधर-उधर की बात करते हैं. वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मधेपुरा कैंप पर मीसा भारती ने कहा कि सीमांचल के परिणाम से ये लोग डरे हुए हैं. इसलिए वहां लगातार कैंप कर रहे हैं.  

सीमांचल के परिणाम से ये लोग डरे हुए

आगे मीसा भारती ने कहा कि अगर डबल इंजन की सरकार ने काम किया होता तो कैंप करने की जरूरत ही नहीं पड़ती. हर दल के नेता को आजादी दी गई है कि वो अपने क्षेत्र में रहे. अब वे लोग कैंप क्यों कर रहे हैं ये तो वहीं जानें. आपको बता दें कि मीसा भारती तीसरी बार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही है. साल 2014 में मीसा भारती पहली बार लोकसभा चुनाव में उतरी थी. इस समय उनका मुकाबला रामकृपाल यादव से हुआ और मीसा भारती चुनाव हार गईं. 2019 में दोबारा मीसा भारती चुनावी मैदान में उतरी और एक बार फिर से उन्हें हार का सामना करना पड़ा. इस बार भी मीसा भारती के सामने चाचा राम कृपाल यादव थे. वहीं, तीसरी बार मीसा इस सीट से चुनाव में उतरी हैं.