logo-image

अपने ऊपर लगे करप्शन चार्ज पर मेवालाल चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

करप्शन चार्ज पर मेवालाल चौधरी (Mewa lal Choudhary) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. नीतीश सरकार में शिक्षा मंत्री बनाए गए मेवालाल चौधरी ने कहा कि मेरे ऊपर कोई आरोप साबित नहीं हुआ है.

Updated on: 19 Nov 2020, 03:31 PM

नई दिल्ली :

करप्शन चार्ज पर मेवालाल चौधरी (Mewa lal Choudhary) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. नीतीश सरकार में शिक्षा मंत्री बनाए गए मेवालाल चौधरी ने कहा कि मेरे ऊपर कोई आरोप साबित नहीं हुआ है. मेवालाल चौधरी पर असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति में धांधली का आरोप है. 

मेवालाल चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आरोप तभी साबित होता है जब चार्जशीट दायर की जाती है या अदालत आदेश देती है. और उन दोनों में से कोई भी मेरे खिलाफ आरोप साबित करने के लिए नहीं है.

वहीं, आरजेडी मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाए जाने के बाद नीतीश कुमार को घेर रही है. आरजेडी ने कहा कि भ्रष्टाचारी विधायक को सुशील मोदी खोज रहे थे, उसे नीतीश ने मंत्री बना दिया. 

इसे भी पढ़ें:पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को बिहार सरकार में मिली नई जिम्‍मेदारी

बता दें कि मेवालाल चौधरी जेडीयू से आते हैं. उन्हें पहली बार कैबिनेट में जगह दी गई है. बिहार की तारापुर विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू के टिकट पर दूसरी बार विधायक चुने गए हैं. मेवालाल चौधरी 2015 में पहली बार विधायक बने थे जबकि इससे पहले तक वो शिक्षक रहे हैं.  मेवालाल चौधरी कुइरी समाज से आते हैं.