logo-image
लोकसभा चुनाव

लवली आनंद ने शिवहर लोकसभा सीट से भरा नामांकन, कहा- जंगलराज को जनता अभी तक भूली नहीं

सोमवार को पूर्व सांसद और आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने शिवहर लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. बता दें कि लवली आनंद को जेडीयू ने शिवहर से टिकट दिया है.

Updated on: 29 Apr 2024, 04:04 PM

highlights

  • लवली आनंद ने शिवहर लोकसभा सीट से भरा नामांकन
  • आरजेडी पर जमकर निशाना साधा
  • कहा- जंगलराज को जनता अभी तक भूली नहीं

shivhar:

सोमवार को पूर्व सांसद और आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने शिवहर लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. बता दें कि लवली आनंद को जेडीयू ने शिवहर से टिकट दिया है. जब लवली आनंद नामांकन का पर्चा भरने के लिए पहुंची तो उनके साथ बेटे अंशुमान और बेटी सुरभी आनंद भी मौजूद थी. इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में समर्थक भी थे. नामांकन पर्चा भरने के बाद लवली आनंद ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ दिखावा के लिए नौकरी का मुद्दा बना रहे हैं. आरजेडी सिर्फ जात-पात की राजनीति करती है, लेकिन जंगलराज को जनता अभी तक भूली नहीं है.

यह भी पढ़ें- वैशाली लोकसभा सीट पर वीणा देवी Vs मुन्ना शुक्ला, चिराग ने जताया भरोसा

लवली आनंद ने शिवहर लोकसभा सीट से भरा नामांकन

वहीं, उन्होंने कहा कि मेरे पिछले कुछ चुनावों से आनंद मोहन जेल में थे. इस दौरान समर्थकों का पूरा सहयोग मिला था. इस चुनाव में तो आनंद मोहन भी बाहर हैं और साथ भी हैं. इससे काफी मजबूती मिलेगी. आगे लवली आनंद ने कहा कि यह पीएम चुनने का चुनाव है और हमें फिर से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना है. हमलोग मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहे हैं और विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे. हमारे लिए इंडिया गठबंधन कोई चुनौती नहीं है. एनडीए लोकसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीट जीतेगा और बिहार में 40 में से 40 सीटें जीतेगा.

लवली आनंद ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा

आपको बता दें कि शिवहर में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा. शिवहर में एनडीए और महागठबंधन की तरफ से दोनों महिलाएं प्रत्याशी ही चुनावी मैदान में उतारी गई हैं. जहां एनडीए की तरफ से लवली आनंद है तो वहीं महागठबंधन की तरफ से आरजेडी प्रत्याशी रितु जायसवाल चुनावी मैदान में है. लवली आनंद राजपूत समाज से आती है तो वहीं रितु जायसवाल वैश्य समाज से ताल्लुक रखती हैं. शिवहर में छठे चरण का चुनाव होना है. 25 मई को कुल 8 लोकसभा सीटों पर बिहार में मतदान होगा. सोमवार को वैशाली लोकसभा सीट से एनडीए की तरफ से लोजपा (रामविलास) प्रत्याशी वीणा देवी ने नामांकन भरा तो वहीं उनके खिलाफ इंडी गठबंधन की तरफ से इस सीट से आरजेडी प्रत्याशी विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला मंगलवार को नामांकन करेंगे.