logo-image

Politics: तेजस्वी पर दायर चार्जशीट पर लालू ने दी चेतावनी, कहा- सरकार जाएगी, तब क्या होगा

चार्जशीट को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि, आज उनको जो करना है कर ले, लेकिन जब उनकी सरकार जाएगी, तब क्या होगा.

Updated on: 05 Jul 2023, 02:21 PM

highlights

  • तेजस्वी पर दायर चार्जशीट पर लालू ने दी चेतावनी
  • कहा- सरकार जाएगी, तब क्या होगा
  • 2024 के चुनाव में सरकार से उखाड़ फेकेंगे

Patna:

बिहार में सियासी गर्माहट बढ़ी हुई है. पहले विपक्षी पार्टी की बैठक को लेकर तो वहीं राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर सीबीआई ने कोर्ट में चार्जशीट दायर किया है, जिसे लेकर पक्ष-विपक्ष लगातार एक दूसरे पर हमला करते नजर आ रहे हैं. जहां मंगलवार को बिहार के बीजेपी प्रेदश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उन्हें सबसे बड़ा षडयंत्रकारी और बहुरूपिया बताया और इसी के साथ यह भी आरोप लगाया कि जब सीबीआई को सबूत खुद सीएम ने दिया तो लालू परिवार को कोई और कैसे फंसा सकता है. वहीं, अब सम्राट चौधरी के बयान पर राजद-जदयू लगातार हमला करते दिख रहे हैं. इस बीच JDU एमएलसी नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए सम्राट चौधरी से पूछ लिया कि बताएं MA कहां से किया.

यह भी पढ़ें- शिक्षा विभाग के अधिकारियों से एक और मंत्री नाराज, कहा-सीएम से करूंगा बात

तेजस्वी पर दायर चार्जशीट पर लालू ने दिया जवाब

इस बीच राजद के कार्यकर्ता 5 जुलाई को अपना 27वां स्थापना दिवस मना रहे हैं. इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, शिवानंद तिवारी समेत तमाम बड़े नेता शामिल हुए. वहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही बेटे तेजस्वी यादव पर दायर चार्जशीट पर भी लालू ने जवाब दिया है. 

जब उनकी सरकार जाएगी, तब क्या होगा- लालू

चार्जशीट को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि, आज उनको जो करना है कर ले, लेकिन जब उनकी सरकार जाएगी, तब क्या होगा. आज जिसको जो मन कर रहा है कर ले, लेकिन जिस दिन आप जाएंगे उस दिन क्या होगा, यह भी सोच लीजिए. अब राजद डरने वाली नहीं है. अब कोई कुछ भी कर लें, हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. इसके साथ ही लालू ने पीएम मोदी को चेतावनी भी दे दिया और कहा कि तोहार का हाल होई, नरेंद्र मोदी सोल लो. मुकदमा, मुकदमा, मुकदमा करो, सिर्फ यही हो रहा है. 2024 के चुनाव में सरकार से उखाड़ फेकेंगे. बता दें कि 5 जुलाई, 1997 को राजद की स्थापना की गई थी. इसके बाद से ही लालू लगातार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हुए हैं.