logo-image

रिम्स और एम्स के बीच फंसे लालू यादव, राजद लगा रहा साजिश का आरोप

लालू प्रसाद को फिर आज दोपहर 3 बजे चार्टर्ड फ्लाइट से वापस रांची आने  की खबर थी. मगर इस बीच फिर खबर आ रही है कि लालू यादव को अब वापस एम्स बुलाया जा रहा है. 

Updated on: 23 Mar 2022, 08:51 PM

नई दिल्ली:

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची रिम्स और दिल्ली एम्स के बीच फंसे हुए हैं. पहले तो उनकी बिगड़ती सेहत को देखते हुए रांची रिम्स से उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स भेजा गया. मगर फिर खबर आई कि एम्स ने उन्हें एडमिट करने से इनकार कर दिया. रात भर इमरजेंसी  में उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया था. आज सुबह चार बजे उन्हें वापस रिम्स, रांची लौटने के  लिए कहा गया. लालू प्रसाद को फिर आज दोपहर 3 बजे चार्टर्ड फ्लाइट से वापस रांची आने  की खबर थी. मगर इस बीच फिर खबर आ रही है कि लालू यादव को अब वापस एम्स बुलाया जा रहा है. 

एयरपोर्ट जाते वक्त तबियत अधिक खराब हो गई थी. राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई विरेंद्र ने कहा कि लालू यादव की सेहत ठीक नहीं होने की वजह से उन्हें रांची के रिम्स से एम्स भेजा गया था मगर एम्स का लालू को वापस रिम्स भेजने का निर्णय हैरान करता है. भाई वीरेंद्र ने कहा कि ऐसा लगता है कि केंद्र और राज्य सरकार मिलीभगत से वहां लालू यादव का उपचार नहीं हो  रहा है. यह लालू यादव को मारने की साजिश है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत पर नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा की लालू यादव की तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई है. इस वजह से उन्हें एम्स में एडमिट कर लिया गया है. तेजस्वी ने बताया कि क्रीएटिनिन लेवल जो था वह रांची में 4.5 था और जैसे ही दिल्ली गए और क्रेटीन लेवल बढ़ता चला गया. पहले 5.1 और अचानक 5.9 हो गया है. अब उनका इलाज एम्स में चल रहा है.