logo-image

बैडमिंटन कोर्ट में हाथ आजमाते दिखे लालू, तेजस्वी ने शेयर किया वीडियो

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इंस्टाग्राम पर लालू यादव का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बैडमिंटन कोर्ट में बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं. लालू यादव के बैकग्राउंड में एक पुराना गाना ‘ढल गया दिन..हो गई शाम, जाने दो, जाना है’ भी बज रहा है.

Updated on: 28 Jul 2023, 10:21 PM

highlights

  • बैडमिंटन खेलते नजर आए लालू यादव
  • तेजस्वी यादव ने पिता का वीडियो किया शेयर
  • विपक्षियों पर तेजस्वी ने तंज भी कसा

Patna:

बिहार का जिक्र हो और लालू का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. राजनीति की दुनिया में और अपने चुलबुले अंदाज के लिए लालू यादव छाए रहते हैं. आज भी बिहार में अगर कोई सबसे ज्यादा पापुलर राजनेता है तो वो हैं लालू यादव. अपने बेबाक अंदाज के लिए लालू यादव तो अक्सर चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार वह अपने खेल प्रेम को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर अपने पिता लालू यादव का एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लालू बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इंस्टाग्राम पर लालू यादव का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बैडमिंटन कोर्ट में बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं. लालू यादव के बैकग्राउंड में एक पुराना गाना ‘ढल गया दिन..हो गई शाम, जाने दो, जाना है’भी बज रहा है. लालू बैडमिंटन के शॉट लगाते नजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव ने लालू यादव का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि,  “'डरना नहीं सीखा, झुकना नहीं है, लड़ा है, लड़ेंगे जेल से नहीं डरेंगे और आखिर में जीतेंगे”.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejashwi Yadav (@tejashwipdyadav)

जाहिर सी बात है कि तेजस्वी यादव अपने पिता का बैडमिंटन खेलते वीडियो पोस्ट करने के साथ में जो लाइनें लिखी हैं वह विपक्षियों के लिए मैसेज है और खासकर बीजेपी के लिए. 

बताते चलें कि लालू परिवार के खिलाफ सीबीआई, ईडी समेत तमाम केंद्रीय एजेंसिया लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं, लालू यादव और उनका परिवार कहता रहा है कि केंद्र की मोदजी सरकार केंद्रीय एजेंसियों और संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करने में जुटी हुई हैं. केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष को डराने की कोशिश की जा रही है लेकिन अब तेजस्वी यादव ने भी स्पष्ट कर दिया है कि केंद्र चाहे जो हथकंडा उनके व उनके परिवार के खिलाफ अपनाएं लेकिन लालू परिवार डरनेवाला नहीं है.

ये भी पढ़ें-तुष्टिकरण की राजनीति में दहक रहा बिहार: विजय सिन्हा 

बताते चलें की सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू यादव लगातार ठीक हो रहे हैं. लालू जैसे-जैसे ठीक हो रहे हैं वैसे वैसे विपक्षियों पर हमले भी बोल रहे हैं. लालू यादव पीएम नरेंद्र मोदी पर भी करारा हमला विपक्षी पार्टियों की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पटना में बोल चुके हैं. उन्होंने कहा था कि अब मैं ठीक हो गया हूं और नरेंद्र मोदी को अब ठीक करना है.