logo-image
लोकसभा चुनाव

जीतन राम मांझी ने दिया बड़ा बयान, कहा- I.N.D.I.A जीत के बाद देश बांटने का करेगा काम

बिहार के सुपौल में एनडीए प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था. इस सभा में भाजपा के कई दिग्गज नेता जिसमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, मंत्री मंगल पांडे शामिल थे.

Updated on: 28 Apr 2024, 07:25 PM

highlights

  • जीतन राम मांझी ने दिया बड़ा बयान
  • कहा-  I.N.D.I.A जीत के बाद देश बांटने का करेगा काम
  • सुपौल में चुनावी सभा में पहुंचे थे मांझी

 

Supaul:

बिहार के सुपौल में एनडीए प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था. इस सभा में भाजपा के कई दिग्गज नेता जिसमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, मंत्री मंगल पांडे शामिल थे. वहीं, सभा के दौरान इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान और बांग्लादेश को बनाया, उसका दंश हम आज तक झेल रहे हैं. यह फिर कोई दूसरा देश बांटने का काम करेंगे? देश में अगर ये लोग आ गए तो शायद यही काम करेंगे. आगे आगाह करते हुए मांझी ने पीएम नरेंद्र मोदी की बात को दोहराया और कहा कि प्रधानमंत्री  की बातों को कहते हैं कि हम हिन्दुस्तान के लोग आपस में लड़ेंगे, लेकिन जहां देश भक्ति की बात आएगी, हम सभी भारतीय एक हैं और एक रहेंगे. 

यह भी पढ़ें- आरक्षण को लेकर RSS प्रमुख का जवाब, कहा- कुछ लोग फैला रहे हैं झूठ

जीतन राम मांझी ने दिया बड़ा बयान

उधर, सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए मंगल पांडे ने कहा कि देश के 10 सालों के विकास को देखते हुए सभी लोग मोदी जी के हाथों को मजबूत करें. आगे उन्होंने कहा कि आज घर-घर तक बिजली पहुंच चुकी है. सड़कों का विकास हो चुका है और देश लगातार विकास की ओर बढ़ रहा है. वहीं, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जुबानी हमला करते हुए स्थानीय विधायक सह बिहार सरकार में मंत्री नीरज बबलू ने कहा कि तेजस्वी यादव को पता चल चुका है कि पिछली बार की तरह इस बार भी खाता नहीं खुलने वाला है इसलिए वह अनर्गल बयान दे रहे हैं. 

दिलेश्वर कामत और चंद्रहास चौपाल के बीच मुकाबला

लोकसभा के दौरान वहां मौजूद भाजपा नेता ने जेडीयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत की जीत को लेकर अपील की. बता दें कि सुपौल लोकसभा सीट से दिलेश्वर कामत चुनावी मैदान में हैं. 2019 लोकसभा चुनाव में दिलेश्वर कामत ने जीत दर्ज की थी. दिलेश्वर कामत जेडीयू की टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, इंडिया गठबंधन की तरफ से इस सीट से आरजेडी चुनाव लड़ रही है. आरजेडी की तरफ से चंद्रहास चौपाल यहां से चुनावी मैदान में उतरे हैं.