logo-image

Bihar Politics: जेडीयू MLC की बढ़ी मुश्किलें, ED ने 6 दिनों तक लिया रिमांड पर

JDU एमएलसी राधाचरण सेठ की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. टैक्स चोरी के आरोप में ईडी ने अब उन्हें 6 दिनों की रिमांड पर लिया है.

Updated on: 17 Sep 2023, 01:28 PM

highlights

  • राधाचरण सेठ की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही 
  • ईडी ने  6 दिनों की रिमांड पर लिया
  • बुधवार को हुई थी राधाचरण सेठ की गिरफ्तारी 

Patna:

JDU एमएलसी राधाचरण सेठ की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. लगातार उनपर शिकंजा कसता जा रहा है. टैक्स चोरी के आरोप में ईडी ने अब उन्हें 6 दिनों की रिमांड पर लिया है. बता दें कि पटना ईडी के विशेष न्यायाधीश राजीव रंजन की कोर्ट ने राधाचरण सेठ से 6 दिनों तक पूछताछ की अनुमति दे दी है. ईडी ने कोर्ट से अनुरोध पहले ही किया था कि उन्हें रिमांड पर लेने की इजाजत दी जाए. JDU एमएलसी पर 77 करोड़ से अधिक अवैध संपत्ति रखने का आरोप है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: वाह रे, शराबबंदी कानून, थाने से ही हो रही थी शराब की तस्करी

बुधवार को हुई थी गिरफ्तारी 

दरअसल, बिहार के भोजपुर में जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ के ठिकानों पर बुधवार सुबह 4 बजे ईडी ने छापेमारी की थी. मिली जानकारी के अनुसार करीब 20 अफसरों की टीम ने एक साथ तीन ठिकानों में छापेमारी कार्रवाई को अंजाम दिया है. रेड के दौरान ईडी की टीम के साथ लोकल पुलिस और सीआरपीएफ जवान भी मौजूद थे. आरा शहर के बाबू बाजार में राधाचरण सेठ का घर और होटल है. इसके साथ ही एक फार्म हाउस भी है. तीनों ठिकानों पर ईडी की टीम ने छापेमारी की थी. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.