logo-image

Bihar News: दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट की इंजन में गड़बड़ी, पटना एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुई इंडिगो फ्लाइट बाल बाल हादसे का शिकार होने से बच गई है. पायलट की सूझबूझ से यात्रियों की जान बचाई गई है. पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

Updated on: 04 Aug 2023, 11:36 AM

highlights

  • इंडिगो फ्लाइट की  कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग
  • उड़ान के 3 मिनट बाद ही पायलट को  इंजन में गड़बड़ी का चला पता 
  • इंडिगो फ्लाइट में कुल 180 यात्री थे सवार 

Patna:

पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुई इंडिगो फ्लाइट बाल बाल हादसे का शिकार होने से बच गई है. पायलट की सूझबूझ से यात्रियों की जान बचाई गई है. पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. बताया जा रहा है कि जैसे ही फ्लाइट संख्या 6E 2433 ने पटना से उड़ान भरी तो 3 मिनट बाद ही पायलट को ये पता चला कि इंजन में कुछ गड़बड़ी है.  इंजन ने काम करना बंद कर दिया था. जिसके बाद पायलट ने विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की. सभी यात्रियों को सुरक्षित पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर फिर हुआ लाठी चार्ज, वजह जान हो जाएंगे हैरान

स्पाइसजेट की विमान की भी हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग सुबह 9 बजकर 11 मिनट पर कराई गई है. हालांकि अन्य विमानों का परिचायन पटना एयरपोर्ट से सामान्य रूप से हो रहा है. बताया जा रहा है कि इंडिगो फ्लाइट में कुल 180 यात्री सवार थे. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही स्पाइसजेट की विमान की भी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. विमान के इंजन में अचानक आग लग गई थी. घटना के बाद यात्रिओं में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद पटना एयरपोर्ट पर विवान की इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी और आज एक बार फिर इंजन में गड़बड़ी के कारण फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.