logo-image

कटिहार से लापता हुआ इंडियन आर्मी का जवान, दोस्तों से मिलने के लिए निकला था

कटिहार जिले के मनिहारी थाना के गुआगाछी मुस्लिम टोला के एक आर्मी का जवान के लापता हो जाने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर मनिहारी थाने में लापता जवान के भाई अंजारुल हक ने मामला भी दर्ज करवाया है.

Updated on: 03 Oct 2023, 01:11 PM

highlights

  • लापता जवान का नहीं लगा कोई सुराग
  • एक महीने की छुट्टी पर आया था घर
  • जम्मू में पोस्टेड है मांजारुल हक 
  • मनिहारी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई दर्ज

Katihar:

कटिहार जिले के मनिहारी थाना के गुआगाछी मुस्लिम टोला के एक आर्मी का जवान के लापता हो जाने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर मनिहारी थाने में लापता जवान के भाई अंजारुल हक ने मामला भी दर्ज करवाया है. थाना में दिए गए आवेदन में अंजारुल हक ने जानकारी दी है कि उसका भाई 23 वर्षीय मांजारुल हक जम्मू कश्मीर में इंडियन आर्मी के जीडीआर पद पर देश की सीमा पर कार्यरत है. पिछले चार वर्षों से देश की सीमा पर कार्यरत है. वह पिछले महीने से छुट्टी लेकर अपने घर मुस्लिम टोला में रह रहा था. 

लापता जवान का नहीं लगा कोई सुराग

अंजारुल हक ने जानकारी दी है कि इंडियन आर्मी के लापाता जवान मांजारुल हक का 02 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर अपने ड्यूटी पर वापसी का समय निर्धारित था, लेकिन इसके पहले एक अक्टूबर के दिन वह सुबह 10:00 बजे अपने दोस्तों से मिलने निकला था, लेकिन जब देर रात वह घर वापस नहीं आया तो परिजन चिंतित होकर आसपास के लोगों और दोस्तों से पूछताछ करने लगे, लेकिन कहीं से भी कोई जानकारी नहीं मिली. थक हारकर दूसरे दिन दो अक्टूबर को उन्होंने मनिहारी थाने में गुमशुदा जवान मांजारुल हक की गुमशुदगी रिपोर्ट लिखते हुए कानून से अपने गुमशुदा भाई की तलाश करने का गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: मुख्यमंत्री ने BJP को दी चुनौती, कहा - अगर ताकत है तो हमें तोड़ के दिखाए

जवान का मोबाइल भी स्विच ऑफ

मिली जानकारी के अनुसार तीन दिन से लापता सेना के जवान का कोई सुराग नहीं लगा है. परेशान परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि दो दिन से लापता जवान का फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है.