logo-image

प्रेमी से मिलने गई महिला को पति ने रंगे हाथों पकड़ा, सड़क पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

रोहतास जिले में सोमवार देर रात तक एक महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. मामला करगहर थाना का बताया जा रहा है.

Updated on: 03 Jan 2023, 09:02 AM

highlights

  • महिला को एक युवक से हुआ प्यार
  • प्रेमी से मिलने आई महिला
  • बीच सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा
  • पति और परिजनों ने प्रेमी के साथ महिला को पकड़ा

Rohtas:

रोहतास जिले में सोमवार देर रात तक एक महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. मामला करगहर थाना का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार करगहर थाना क्षेत्र के बैशपूरा गांव की एक शादीशुदा महिला का गैर मर्द के साथ चक्कर चल रहा था. इसी के चलते वो अपने प्रेमी से मिलने गई थी. इस बात की भनक महिला के परिवार के लोगों को लग गई और वो भी उसका पीछा करते हुए मौके पर पहुंच गए. इस दौरान परिवार के लोगों ने महिला को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. 

जिसके बाद महिला के परिजनों ने युवक के साथ मारपीट की. मामला बढ़ता देख आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली. पुलिस महिला और उसके प्रेमी को थाने ले आयी. थाने लाने के बाद काफी देर तक दोनों परिवार के बीच बातचीत हुई, लेकिन बातचीत के बाद भी मामला नहीं सुलझा. इसके बाद दोनों परिवार के लोग अपने अपने घर जाने लगे. इसी बीच लड़के के साथ जाने की जिद पर अड़ी महिला लड़के पक्ष के गाड़ी के आगे खड़ी हो गई. अपने साथ ले जाने की जिद करने लगी है. महिला को दोनों परिवारों की ओर से काफी देर तक समझाया गया लेकिन महिला नहीं मानी और अपनी जिद पर अड़ी रही. देर रात तक महिला सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा करती रही.

बताया जा रहा है कि ये महिला शादीशुदा है और एक बच्चे की मां है. जो कैमूर जिले के भभुआ के पास एक गांव के युवक से प्रेम करती है. संभवतः नए साल के उपलक्ष में उसका प्रेमी उससे मिलने के लिए आया था. तभी इन दोनों की चोरी पकड़ी गई और आज थाना परिसर के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी. महिला के पति ने अपनी पत्नी को साथ रखने से साफ इंकार कर दिया है और महिला का प्रेमी भी महिला को छोड़ मौके से चंपत हो गया.

यह भी पढ़ें: मंत्री आलमगीर आलम का बड़ा बयान, मॉब लिंचिंग विधेयक लागू करने की मांग