logo-image

लालू पर गरजे गिरिराज, कहा- लालू यादव परिवारवाद से बाहर ही नहीं निकल पा रहे

बेगूसराय के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह इन दिनों लगातार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला करते नजर आ रहे हैं. दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं.

Updated on: 04 Apr 2024, 09:00 PM

highlights

  • लालू पर गरजे गिरिराज
  • कहा- नहीं छोड़ रहे परिवारवाद
  • पीएम मोदी और सीएम नीतीश की तारीफ की

Patna:

बेगूसराय के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह इन दिनों लगातार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला करते नजर आ रहे हैं. दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं. एक बार फिर से गिरिराज सिंह लालू यादव पर गरजते नजर आए. लालू पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि एक लालू यादव हैं, जो परिवारवाद से बाहर ही नहीं निकल पा रहे हैं. उन्हें अपने ही परिवार में कोई भावी मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और अन्य सम्मानित पद नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कभी भी परिवारवाद को बढ़ावा नहीं दिया और ना ही उन्होंने अपने बेटे को राजनीति में आने को कहा, जबकि लालू यादव के बेटे से कहीं ज्यादा लायक नीतीश कुमार के बेटे हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि पीएम के चार भाई हैं, लेकिन कभी भी किसी को पीएम मोदी ने राजनीति में शामिल नहीं किया. 

यह भी पढ़ें- AIMIM ने सीमांचल के सिर्फ एक सीट से की चुनाव लड़ने की घोषणा

लालू पर गरजे गिरिराज

आगे प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आज कोई मुखिया बन जाता है तो किसी के पास गाड़ी होती है, बैंक बैलेंस होता है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री के पास अपना कोई बैंक बैलेंस ही नहीं है और ना ही कोई गाड़ी है. सही मायने में उन्होंने सिर्फ देश के लिए काम किया है. वहीं, अगर अगले 10 साल तक पीएम मोदी ही देश के प्रधानमंत्री रह गए तो फिर भारत को विश्व गुरू बनने और दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनने से कोई नहीं रोक सकता. आगे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज हम दुनिया के किसी भी कोने में चले जाएंगे तो वहां पीएम के प्रशंसक मिलेंगे.

जमुई में पीएम मोदी ने की चिराग की तारीफ
  
4 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. सभा में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भोजपुरी में अपने भाषण की शुरूआत किया. पीएम ने कहा कि जब भी वह बिहार आए हैं, लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है. वहीं, आगे उन्होंने कहा कि यह पहला ऐसा चुनाव है, जब दलित के बेटे और दलित वंचितों के प्रिया व मेरे मित्र रामविलास पासवान जदी हमारे बीच नहीं है, लेकिन मुझे इस बात का संतोष है कि रामविलास जी के विचार को मेरे छोटे भाई चिराग पासवान पूरी गंभीरता से लेते हुए उसे आगे बढ़ा रहे हैं.